राजद की ओर से 14 अप्रैल को सभी प्रखंड मुख्यालयों पर बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर का जयंती समारोह मनाया जाएगा: एजाज अहमद

राजद की ओर से 14 अप्रैल को सभी प्रखंड मुख्यालयों पर बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर का जयंती समारोह मनाया जाएगा: एजाज अहमद


पटना 12 अप्रैल, 2023    

बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि दिनांक 14 अप्रैल 2023 को राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती समारोह राज्य के सभी प्रखंड मुख्यालयो पर आयोजित किया जाएगा ।

  इस कार्यक्रम की तैयारी हेतु सभी जिला अध्यक्ष को राज्य कार्यालय के द्वारा निर्देशित किया गया है कि बाबा साहेब की जीवनी, उनके योगदान तथा उनके विचारो को बताने के लिए कार्यक्रम आयोजित करें, और इसे सफल बनाने के लिए प्रचार-प्रसार करें ।

    एजाज ने आगे बताया कि वर्तमान समय में जिस तरह से केंद्र सरकार के द्वारा बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के संविधान और लोकतांत्रिक प्रक्रिया को धत्ता बताकर समाज में नफरत और गरीबों ,शोषितों तथा वंचितों को उसके अधिकार से वंचित किया जा रहा है, ये चिंता की बात है। और इसके खिलाफ सभी को सजग होना होगा और एकजुट होकर वैसे शक्तियों को जवाब देना होगा जो देश के माहौल को खराब करने के लिए नफरत के सहारे नौजवानों को भ्रमित कर रोजगार और उनको अधिकार से वंचित किया जा रहा है ।

0 Response to "राजद की ओर से 14 अप्रैल को सभी प्रखंड मुख्यालयों पर बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर का जयंती समारोह मनाया जाएगा: एजाज अहमद"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article