स्टूडियो 11 ने बिहार में खोला अपना बारहवाँ शाखा

स्टूडियो 11 ने बिहार में खोला अपना बारहवाँ शाखा


पटना : भारत के सबसे तेजी से बढ़ते हुए सैलून चेन स्टूडियो 11 ने रविवार को पटना के एग्जीबिशन रोड स्थित पी मॉल में अपने बारहवें शाखा का शुभारम्भ किया। सैलून का उद्घाटन कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सिंगर व एक्टर स्नेह उपाध्याय, स्टूडियो 11 की संचालिका डॉ. सीमा कुमारी एवं काजोल ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।

 

सैलून का उद्घाटन करते हुए मुख्य अतिथि स्नेह उपाध्याय ने स्टूडियो 11 की संचालिका सहित अन्य कर्मियों को अपनी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि इस सैलून ने बहुत कम समय में ही बिहारवासियों के बीच अपनी अलग छाप छोड़ी है। इस सैलून के आने से एग्जीबिशन रोड निवासियों को लक्जरी सौंदर्य सेवायें और भी सुलभता से मिल सकेंगी।


वहीं सैलून के बारे में बताते हुए सैलून की संचालिका डॉ. सीमा कुमारी ने बताया कि यह बिहार का हमारा बारहवाँ शाखा है जबकि पूरे भारत में 200 से अधिक शाखाएं चल रही है।

वहीँ काजोल ने बताया कि इस नए सैलून में लोंगो को सुंदर वातावरण के साथ ही मैत्रीपूर्ण और अनुभवी कर्मचारी सेवाएं प्रदान करेंगे जिससे निश्चय ही पटनावासी सुखद तथा यादगार अनुभव का एहसास कर सकेंगें। यहाँ हम अपने ग्राहकों को मेकअप, बाल उपचार, त्वचा देखभाल, स्टाइलिश नाखून एक्सटेंशन इत्यादि जैसी सेवाओं की विस्तृत श्रृंखला प्रदान करेंगे। पटनावासी हमारे एग्जीबिशन रोड शाखा में बहु ब्रांड उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला के साथ पुरुषों, महिलाओं और बच्चों की सौंदर्य सेवाओं का लुत्फ उठा सकते हैं। मौके पर सैलून के अन्य कर्मियों सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

0 Response to "स्टूडियो 11 ने बिहार में खोला अपना बारहवाँ शाखा"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article