बिहार बेसबॉल संघ ने किया अपने स्टार खिलाड़ियों को सम्मानित

बिहार बेसबॉल संघ ने किया अपने स्टार खिलाड़ियों को सम्मानित


पटना। बेसबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार ने सत्र 2022-23 में राष्ट्रीय सीनियर, जूनियर, सब जूनियर, जोनल और इन्टर जोनल प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने वाले अपने खिलाड़ियों को सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाया। 

राजधानी पटना में आयोजित इस सम्मान समारोह में अंजली कुमारी, स्मिता कुमारी, श्रुति कुमारी रंजन, अलीशा भारती, जागृति श्रीवास्तव, आरोही राज, वर्षा सागर, रवि राय, राजेश कुमार, विपिन कुमार और सुशांत शेखर शामिल हैं।  


इस मौके पर बेसबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के अध्यक्ष दिलजीत खन्ना ने कहा कि संघ बिहार में बेसबॉल खेल और उसके खिलाड़ियों को आगे लाने के लिए पूरी तरह कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पटना में बेसबॉल प्रतियोगिताओं को आयोजित कर लोगों को इसके प्रति रूचि को बढ़ाया जायेगा।

संघ के महासचिव मधु शर्मा ने कहा कि हमारा प्रयास है कि बिहार में राष्ट्रीय प्रतियोगिता आयोजित किया जायेगा। इस पर संघ में विचार चल रहा है। राष्ट्रीय प्रतियोगिता के आयोजित होने पर इस खेल के विकास की गाड़ी और तेजी से चल पड़ेगी।

बेसबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के संरक्षक अजय नारायण शर्मा ने कहा कि वर्तमान समय में बिहार में बेसबॉल अच्छी तरीके से चल रहा है। इसके विकास की गति को तेज करने के लिए बेसबॉल से जुड़े सभी लोगों और बेसबॉल खेल प्रेमियों को आगे आना पड़ेगा। 

सबों का स्वागत और धन्यवाद व्यक्त संघ के कोषाध्यक्ष रूपक कुमार ने किया।

0 Response to " बिहार बेसबॉल संघ ने किया अपने स्टार खिलाड़ियों को सम्मानित "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article