बिहार का पहला लग्जरी क्लॉथ रधक स्टूडियो पटना में लॉन्च हुआ

बिहार का पहला लग्जरी क्लॉथ रधक स्टूडियो पटना में लॉन्च हुआ


 रविवार को ऑफिशियली रधक स्टूडियो ने बिहार की महिलाओं के लिए लक्जरी क्लॉथ ब्राण्ड लॉन्च किया। इस ब्राण्ड का मिशन फैशन और लक्जरी के साथ हाई क्वालिटी वाले कपड़ों को बिहार की हर महिला तक पहुंचाना है। रधक स्टूडियो पुराने पोस्ट ऑफिस के सामने, दुर्गा मंदिर के पास, नाला रोड, पटना - 800003 पर मौजूद है। यहां पारंपरिक एथनिक वियर के साथ इंडो-वेस्टर्न स्टाइल की एक बेहतरीन क्लॉथ सीरीज मौजूद है। हाई क्वालिटी क्लॉथ और उनकी की गई डिजाइनिंग, पूरे ड्रेस को स्टाइलिश और आकर्षक बनाता है।

 रधक स्टूडियो की एमडी राधिका सरावगी ने कहा, "हम रधक स्टूडियो लॉन्च करने और पटना में महिलाओं के लिए एक शानदार शॉपिंग एक्सपीरियंस देने के लिए उत्साहित हैं। हमारे कलेक्शन में इंडियन और इंडो-वेस्टर्न ड्रेस का मिश्रण शामिल है। हमें विश्वास है कि हमारे कस्टमर्स को हाई क्वालिटी कपड़ों के साथ बेहतरीन डिजाइनिंग के ड्रेस बेहद पसंद आने वाले हैं।"


रधक स्टूडियो विशेष रूप से महिलाओं के कपड़ों की जरूरतों को पूरा करेगा। ये स्टूडियो कस्टमर्स को एक कंप्लीट आउटफिट देगा, जो कहीं भी आपकी मौजूदगी में आपके स्टाइल में चार चांद लगाएगा। ब्रांड की स्पेशलिस्ट स्टाइलिस्टों की टीम प्रत्येक कस्टमर के साथ उनकी निजी पसंद के आधार पर काम करेगी और हर ग्राहक के हिसाब से बेहतरीन स्टाइल के आउटफिट तैयार करेगी। ताकि जब एक बार आप ये आउटफिट पहन कहीं निकलें, तो क्वालिटी के साथ आपके फैशन सेंस को भी लोग खूब सराहेंगे।


रधक स्टूडियो का उद्घाटन खाकी: द बिहार चैप्टर में मुख्य अभिनेत्री निकिता दत्ता की उपस्थिति में हुआ। निकिता इस कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट शामिल रहीं। इसके साथ ही पटना की मशहूर रेडियो मिर्ची की जॉकी आरजे अंजली भी मौजूद रहीं।


राधिका सरावगी ने कहा, "रधक स्टूडियो के लॉन्च के लिए निकिता दत्ता के शामिल होने से हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उनकी उपस्थिति ने इस विशेष कार्यक्रम को और बेहतरीन और शानदार बना दिया है।" सरावगी ने बताया कि लॉन्च का जश्न मनाने के लिए, रधक स्टूडियो अपने उद्घाटन के पहले सप्ताह के दौरान की गई सभी खरीदारी पर विशेष छूट देने जा रहा है। ग्राहक आने वाले महीनों में एक्सक्लूसिव प्रमोशन और इवेंट्स की भी उम्मीद कर सकते हैं।

0 Response to "बिहार का पहला लग्जरी क्लॉथ रधक स्टूडियो पटना में लॉन्च हुआ"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article