श्रीलेदर्स ने बिहार के हाजीपुर में नये स्टोर का शुभारंभ किया

श्रीलेदर्स ने बिहार के हाजीपुर में नये स्टोर का शुभारंभ किया

हाजीपुर : किफायती दामों पर विश्वस्तरीय गुणवत्ता वाले जूते और लेदर एक्सेसरीज के सामान उपलब्ध कराने वाला प्रसिद्ध ब्रांड श्रीलेदर्स, बिहार के हाजीपुर में अपने नए स्टोर के शुभारंभ की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा है। यह नया शोरूम, नया टोला रामबालक चौक, हाजीपुर (वैशाली) में स्थित है। उक्त बातें शोरूम में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए श्रीलेदर्स के सौरव विश्वास ने कही। धनंजय कुमार ने बताया कि इस शोरूम में विश्व स्तरीय फुटवियर, लेदर एक्सेसरीज, बैग, ट्रैवल बैग का एक नायाब और स्टाइलिश कलेक्शन वाजिब कीमतों में उपलब्ध है। वहीं  किशन राज ने कहा कि हाजीपुर में नया स्टोर पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए जूते और लेदर एक्सेसरीज के सामान की विस्तृत कलेक्शन पेश करते हुए विश्वस्तरीय खरीदारी का अनुभव देने का वादा करता है। शुभारंभ का उत्सव मनाने के लिए, श्रीलेदर्स पहले 1000 ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर दे रहा है। जबकि अपने संबोधन में प्रसंजित डे ने बताया कि बिहार में हमारा यह बारहवां स्टोर है जबकि भारत का अट्ठाईसवां स्टोर है । उन्होंने कहा कि 70 से अधिक वर्षों की समृद्ध  विरासत के साथ, श्रीलेदर्स संपूर्ण भारत और उसके बाहर एक जाना-माना नाम बन चुका है। 1952 में जमशेदपुर में सुरेश चंद्र डे द्वारा स्थापित, इस ब्रांड ने लगातार बेहतरीन गुणवत्ता वाले उत्पाद बेजोड़ कीमतों पर उपलब्ध कराए हैं।
श्रीलेदर्स के वरिष्ठ पार्टनर शेखर डे मानते हैं कि किसी भी प्रोडक्ट को भलीभांति परखने के बाद ही उसे ग्राहकों तक पहुँचाना चाहिए। इसलिए किसी भी नए प्रोडक्ट की गुणवत्ता व स्वीकार्यता को सत्यापित करने के लिए, उन्हें पहले श्रीलेदर्स के अपने शोरूम में रखा जाता है।  इस स्तर पर सफल होने पर ही उन्हें अलग-अलग फ्रेंचाइजी तक पहुँचाया जाता है। अपने ग्राहकों से सुदृढ़ बंधन में बंधे इस ब्रांड का सबसे पुराना स्टोर इस्पात नगरी जमशेदपुर में स्थित है और चार पीढ़ियों से ग्राहकों का श्रीलेदर्स के साथ एक मजबूत नाता बना हुआ है। 

श्रीलेदर्स के पार्टनर सुशांतो डे ने कहा, हम अपने ब्रांड को हाजीपुर में लाकर और इस शहर के लोगों की सेवा करने को लेकर बहुत रोमांचित हैं।’

0 Response to "श्रीलेदर्स ने बिहार के हाजीपुर में नये स्टोर का शुभारंभ किया "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article