सैमसंग ने गैलेक्‍सी जेड सीरीज के अगले फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन की प्री-बुकिंग शुरू की

सैमसंग ने गैलेक्‍सी जेड सीरीज के अगले फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन की प्री-बुकिंग शुरू की


पटना: भारत के सबसे बड़े इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ब्राण्‍ड सैमसंग ने अब अपने उपभोक्‍ताओं के लिए गैलेक्‍सी जेड सीरीज के अगले फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन्‍स की प्री-बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है। इस तरह उपभोक्‍ताओं को खास ऑफर्स के साथ यह स्‍मार्टफोन जल्‍दी मिल सकेंगे। 

ग्राहक सैमसंग डॉट-इन, सैमसंग एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर्स, एमेजन डॉट इन, फ्लिपकार्ट डॉट कॉम भारत में अग्रणी रिटेल दुकानों पर 2000 रूपये की टोकन राशि देकर गैलेक्‍सी जेड सीरीज के अगले फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन्‍स को प्री-रिजर्व कर सकते हैं। गैलेक्‍सी जेड सीरीज के अगले स्‍मार्टफोन्‍स को प्री-रिजर्व करने वाले ग्राहकों को इन उत्‍पादों की खरीदी पर 7000 रूपये तक के फायदे भी मिलेंगे।  

सैमसंग ने हाल ही में यह घोषणा की थी कि वह 10 जुलाई को अपने ग्‍लोबल इवेंट में नेक्‍स्‍ट जनरेशन के गैलेक्‍सी जेड सीरीज स्‍मार्टफोन्‍स एवं इकोसिस्‍टम डिवाइसेस लॉन्‍च करेगा। अपने एक वक्‍तव्‍य में सैमसंग ने कहा कि गैलेक्‍सी अनपैक्‍ड इवेंट का आयोजन पेरिस में होगा। वहां संस्‍कृतियों का प्रसिद्ध संगम-बिन्‍दु और प्रचलनों का केन्‍द्र हमारे नये एवं अत्‍याधुनिक नवाचारों की पेशकश का सबसे बढि़या परिदृश्‍य देगा।  

कंपनी ने आगे कहा कि, ‘‘गैलेक्‍सी एआई का अगला मोर्चा खुल रहा है। अब नई गैलेक्‍सी जेड सीरीज और और गैलेक्‍सी के पूरे इकोसिस्‍टम में भी गैलेक्‍सी एआई की ताकत को जानने के लिये तैयार हो जाइये। संभावनाओं की दुनिया में जाने की तैयारी कर लीजिये, क्‍योंकि हम मोबाइल एआई के नये फेज़ में कदम रख रहे हैं।’’

सैमसंग इंडिया ने अगले सैमसंग गैलेक्‍सी वियरेबल और हीयरेबल डिवाइसेस के लिये भी प्रि-बुकिंग कराने की घोषणा कर दी है। ग्राहक 1999 रूपये की टोकन राशि में सैमसंग के गैलेक्‍सी इकोसिस्‍टम के अगले उत्‍पादों को पहले से बुक करा सकते हैं। इन उत्‍पादों की खरीदी पर उन्‍हें 6499 रूपये तक के फायदे भी मिलेंगे। 

विश्‍लेषकों के अनुसार, सैमसंग अब एआई का पूरी तरह से नया और अनोखा अनुभव देने के लिये आगामी फोल्‍डेबल डिवाइसेस में गैलेक्‍सी एआई के अनुभव को सबसे बढि़या बनाएगा।

0 Response to "सैमसंग ने गैलेक्‍सी जेड सीरीज के अगले फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन की प्री-बुकिंग शुरू की"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article