*बिहार विधानसभा चुनाव से पहले 12 लाख से ज्यादा लोगों को मिल जाएगी नौकरी : सम्राट चौधरी*

*बिहार विधानसभा चुनाव से पहले 12 लाख से ज्यादा लोगों को मिल जाएगी नौकरी : सम्राट चौधरी*

*नीतीश कुमार ने बिहार में सुशासन स्थापित करने का काम किया, गांव -गांव तक पहुंचाया विकास : सम्राट चौधरी*

*उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लोगों को किया आश्वस्त, बालू , शराब और जमीन माफियाओं पर शुरू हो गई है कार्रवाई*

पटना, 7 जुलाई। बिहार के उप मुख्यमंत्री और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आज पूर्णिया के रुपौली उप चुनाव में एनडीए समर्थित जदयू के प्रत्याशी कलाधर मंडल के पक्ष में यहाँ चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि   रुपौली की जनता नीतीश कुमार को बराबर समर्थन करती रही है। यह भले एक सीट हो लेकिन यहां का यह उप चुनाव महत्वपूर्ण है। इस बार यहां से नीतीश जी के ही नहीं कलाधर मंडल जी एनडीए के उम्मीदवार हैं। 

उन्होंने जदयू के प्रत्याशी के जीत का दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में सुशासन स्थापित करने का काम किया, गांव -गांव तक  विकास पहुंचाने का काम किया। उन्होंने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि राजद के नेता आज नौकरी देने की बात कर रहे हैं लेकिन उन्हें मालूम होना चाहिए कि राजद के शासनकाल में एक लाख लोगों को भी नौकरी नहीं मिली थी।

उप मुख्यमंत्री श्री चौधरी ने कहा कि 2020 के चुनाव में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए ने 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था। अब 2025 के विधानसभा चुनाव तक 10 लाख ही नहीं 12 लाख से अधिक लोगों को नौकरी दे दी जाएगी। उन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि बालू , शराब और जमीन माफियाओं पर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है, उन्हें या तो पूर्णिया की जेल में जाना होगा या नहीं तो भारत छोड़कर नेपाल भागना होगा। 

उन्होंने जोर देकर कहा कि नीतीश कुमार जी और नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने मिलकर घर -घर तक बिजली पहुंचा चुकी है, अब सोलर से बिजली गरीब लोग खुद पैदा कर सकेंगे, ऐसी व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने लोगों से कलाधर मंडल की विजई बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि पूर्णिया लोकसभा चुनाव में राजद के लोगों ने भी राजद प्रत्याशी को वोट नहीं दिए। हकीकत है कि राजद के लोग अति पिछड़ों को आगे नहीं बढा सकते। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार ने तय किया है कि सभी पंचायतों में खेल का सामान उपलब्ध कराया जाएगा।

0 Response to "*बिहार विधानसभा चुनाव से पहले 12 लाख से ज्यादा लोगों को मिल जाएगी नौकरी : सम्राट चौधरी*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article