*शिबू सोरेन परिवार ने झारखंड और लालू परिवार ने बिहार को लूटा : सम्राट चौधरी*

*शिबू सोरेन परिवार ने झारखंड और लालू परिवार ने बिहार को लूटा : सम्राट चौधरी*

 

पटना, 6 मई । भाजपा के अध्यक्ष और बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी सोमवार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर इंडी गठबंधन में शामिल राजद और झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन ने झारखंड को और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बिहार को लूटा है। 


श्री चौधरी ने साफ लहजे में कहा कि ये लुटेरे हैं। लालू प्रसाद हों या शिबू सोरेन हो, ये देश को लूटने वाले हैं। उन्होंने कहा कि इनके पुत्र भी अपने पिता की राह पर चल रहे हैं। श्री चौधरी ने स्पष्ट कहा कि लालू प्रसाद खुद चारा घोटाले में सजायाफ्ता है जबकि उनके पुत्र समेत परिवार के कई सदस्य जमानत पर हैं । इधर शिबू सोरेन के पुत्र हेमंत सोरेन जेल में हैं । 


उप मुख्यमंत्री श्री चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी है कि भ्रष्टाचार करने वाला कोई बच नहीं पाएगा। इन लूटने वालों पर जब सरकार कार्रवाई करती है तो तो दर्द तो होगा ही। ये इसी लूट से छुटकारा पाने के लिए इंडी गठबंधन बनाया है। लेकिन, इन्हें नहीं पता कि जनता सब देख रही है।


 उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि आज ईडी द्वारा झामुमो के एक मंत्री के पीए के पास से 40 करोड़ रुपए , इससे पहले कांग्रेस के एक सांसद के घर से 350 करोड़ रुपये बरामद किए गए थे। इनके गिनने में मशीनें खराब हो जा रही हैं। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वालों को बताना चाहिए कि ये रुपए आते कहाँ से हैं? 


उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वालों को यह भी बताना चाहिए कि क्या इंडी गठबंधन की सरकार बनेगी, वैसे बनने नहीं जा रही है, फिर भी क्या बनेगी तो संविधान में बदलाव करते हुए ये भ्रष्टाचार की छूट लागू कर देंगे।

0 Response to "*शिबू सोरेन परिवार ने झारखंड और लालू परिवार ने बिहार को लूटा : सम्राट चौधरी*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article