किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने बिहार की राजधानी पटना में अपना दूसरा एक्सक्लूसिव शोरूम लॉन्च किया

किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने बिहार की राजधानी पटना में अपना दूसरा एक्सक्लूसिव शोरूम लॉन्च किया

 

पटना : भारतीय आभूषण उद्योग के अग्रणी नाम, किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी, ने पटना के सगुना मोड़, दानापुर में अपने एक्सक्लूसिव शोरूम का उद्घाटन किया। इस उद्घाटन के साथ, वे अपनी रणनीतिक विस्तार को भी जारी रख रहे हैं। यह किसना का बिहार में एक ही सप्ताह में दूसरा धमाका है और पूरे भारत में 26वां शोरूम है। इस विस्तार के साथ, किसना देश भर में ग्राहकों को अद्वितीय शिल्प कौशल और कालातीत सुंदरता प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को और भी मजबूत कर रहे हैं। शोरूम के भव्‍य शुभारंभ में हरि कृष्‍णा ग्रुप के संस्‍थापक एवं प्रबंध निदेशक, श्री घनश्‍याम ढोलकिया, और किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी के डायरेक्टर, पराग शाह मौजूद थे।


दानापुर, पटना में स्थित, नया शोरूम पटना के मूल्यवान उपभोक्ताओं के लिए लक्जरी खरीदारी के अनुभवों को फिर से परिभाषित करने का वादा करता है। सावधानीपूर्वक तैयार किए गए आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ, किसना उपभोक्ताओं को शाश्वत सुंदरता और अद्वितीय शिल्प कौशल की दुनिया में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है।

हरी कृष्णा ग्रुप के फाउंडर और एम.डी. घनश्याम ढोलकिया ने अपने इस एक्सक्लूसिव ब्रांड शोरूम की घोषणा पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि “हम बिहार में अपने दूसरे विशेष शोरूम का उद्घाटन करते हुए रोमांचित हैं, पटना जो इतिहास और सांस्कृतिक महत्व से भरा शहर है। यह विस्तार विभिन्न उपभोक्ताओं को बेहतरीन गुणवत्ता वाले आभूषण प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता पर जोर देता है। 'हर घर किस्ना' की दृष्टि के साथ हमारा लक्ष्य भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला हीरा आभूषण ब्रांड बनना है और हर महिला के हीरे के आभूषण रखने के सपने को साकार करना है।"

किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी के डायरेक्टर, पराग शाह ने कहा, ''पटना के दूसरे विशेष शोरूम का उद्घाटन किसना की उत्कृष्टता की निरंतर खोज और पूरे भारत में उत्तम हीरे और सोने के आभूषणों के लिए पसंदीदा स्थान बनने की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। नवाचार, ग्राहक-केंद्रितता और गुणवत्ता पर ध्यान देने के साथ, किसना अपनी अद्वितीय रचनाओं से दिलों को लुभाने और जीवन को संवारने के लिए तैयार है।''


किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी के फ्रेंचाइजी पार्टनर, रविशंकर किसलय एवं श्री जीतेन्द्र कुमार वर्मा ने कहा, "किसना डायमंड एंड ज्वेलरी के साथ साझेदारी हमारे लिए बहुत ही महत्पूर्ण है और हम उनके द्वारा पेश की जा रही अद्भुत ज्वेलरी के जरिये पटना के लोगों को बेहतर सेवाएं देने के लिए उत्साहित हैं। हम ग्राहकों को बेहद खूबसूरत और कहीं न मिलने वाली क्वालिटी देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक साथ मिलकर हम पटना के ग्राहकों को एक बेहतरीन अनुभव देना चाहते हैं।"

0 Response to " किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने बिहार की राजधानी पटना में अपना दूसरा एक्सक्लूसिव शोरूम लॉन्च किया"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article