*बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा ने पटना में कल्याण ज्वैलर्स के ब्रांड न्यू शोरूम का उद्घाटन किया*

*बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा ने पटना में कल्याण ज्वैलर्स के ब्रांड न्यू शोरूम का उद्घाटन किया*


 इस शोरूम के साथ बिहार में ज्वैलरी ब्रांड के शोरूम की संख्या हुई 17


ग्राहकों को मिलता है विश्व स्तरीय माहौल में खरीदारी का शानदार अनुभव 


*पटना, 08 मई 2024ः* भारत की सबसे भरोसेमंद और अग्रणी ज्वेलरी कंपनियों में से एक कल्याण ज्वैलर्स ने आज पटना शहर के झाऊगंज स्थित सोनी सदन में अपना बिल्कुल नया शोरूम लॉन्च किया। बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा ने इस शोरूम का उद्घाटन किया। शोरूम में कल्याण ज्वैलर्स के विभिन्न कलेक्शन से डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की गई है। संरक्षक विश्व स्तरीय माहौल के साथ अत्याधुनिक सुविधाओं की उम्मीद कर सकते हैं, जो एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करते हैं। 

इस अवसर पर उमड़े प्रशंसकों को संबोधित करते हुए, बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा ने कहा, अक्षय तृतीया से ठीक पहले पटना में कल्याण ज्वैलर्स के इस नए शोरूम का उद्घाटन करने के लिए यहां आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। जैसा कि आप सभी जानते हैं, यह ब्रांड विश्वास, पारदर्शिता और ग्राहकों को केंद्र में रखने के सिद्धांतों पर अडिग है और मुझे पूरा विश्वास है कि आप में से हर कोई यहां उपलब्ध कलेक्शन को देखने का आनंद उठाएगा। 

नए शोरूम पर टिप्पणी करते हुए कल्याण ज्वेलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, पटना में हमारे बिल्कुल नए शोरूम के शुभारंभ के साथ हमारा उद्देश्य एक खास सिस्टम को विकसित करना है। इसके जरिये हम अपने ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा कर सकेंगे। इस तरह उनका खरीदारी संबंधी और बेहतर होगा। हम खुद को नया रूप देते हुए, ग्राहकों को विश्व स्तरीय माहौल प्रदान करते हुए, कंपनी के विश्वास और पारदर्शिता के सिद्धांतों पर खरे उतरते हुए निरंतर आगे बढ़ना चाहते हैं। कल्याण ज्वेलर्स में, हम गुणवत्ता और सेवा पर ध्यान केंद्रित करते हुए उत्तम और अद्वितीय आभूषण डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करना जारी रखेंगे।

सीजन में ग्राहक सभी आभूषणों की खरीद पर मेकिंग चार्ज पर 25 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं’। अक्षय तृतीया खरीदारी के अनुभव को आसान बनाने के लिए ज्वैलरी ब्रांड ने एडवांस बुकिंग सुविधा शुरू की है। इस प्री-बुकिंग सुविधा से ग्राहक आसानी से अपने आभूषणों को पहले से चुन कर ऑर्डर दे सकते हैं, जिससे उन्हें शुभ दिन पर परेशानी मुक्त खरीदारी का अनुभव होगा। इस पहल से ग्राहक कीमत का 10 प्रतिशत एडवांस पेमेंट करते हुए आभूषण को लॉक करते हुए ऐन मौके पर होने वाली आपाधापी से बच सकेंगे। 

मार्केट में सबसे कम और कंपनी के सभी शोरूमों में मान्य श्कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेटश् भी लागू रहेगा, जिससे सहज और सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव मिलेगा। कल्याण ज्वैलर्स में रिटेल बिक्री वाले सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क वाले हैं और इन्हें कई शुद्धता परीक्षणों से निकालकर तैयार किया जाता है। ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा जो शुद्धता, आभूषणों के मुफ्त आजीवन रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देता है। यह सर्टिफिकेशन अपने हितैषी ग्राहकों को सर्वाेत्तम पेशकश करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता का हिस्सा है।

कल्याण ज्वैलर्स का नया शोरूम पूरे भारत से तैयार की गई ब्राइडल ज्वैलरी लाइन श्मुहूर्तश्को भी संजोए हुए हैं। यहां कल्याण के लोकप्रिय घरेलू ब्रांड जैसे तेजस्वी (पोल्की आभूषण), मुद्रा (हस्तनिर्मित प्राचीन आभूषण), निमाह (टेम्पल ज्वैलरी), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), जिया (सॉलिटेयर-जैसे डायमंड आभूषण), अनोखी (अनकट डायमंड्स), अपूर्व (विशेष अवसरों के लिए डायमंड), अंतरा (वेडिंग डायमंड), हेरा (रोजमर्रा में पहने जाने वाले डायमंड), रंग (प्रीशियस स्टोन ज्वैलरी) और हाल में लॉन्च की गई लीला (रंगीन स्टोन और डायमंड ज्वैलरी) के स्पेशल सेगमेंट भी ग्राहकों को लुभाएंगे।

0 Response to " *बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा ने पटना में कल्याण ज्वैलर्स के ब्रांड न्यू शोरूम का उद्घाटन किया*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article