एनडीए प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने अधिवक्ताओं के साथ किया संवाद

एनडीए प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने अधिवक्ताओं के साथ किया संवाद


 8 मई 2024

पटना साहिब के एनडीए प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने बिहार भाजपा के अधिवक्ता प्रकोष्ठ के संयोजक विंध्याचल राय की अध्यक्षता में BIA हॉल में आयोजित संवाद कार्यक्रम में भाग लिया। 


श्री प्रसाद ने बताया की अधिवक्ता मित्रों से मुलाकात कर और उनके साथ संवाद कर हमेशा अच्छा लगता है। आज अपने चुनाव क्षेत्र पटना साहिब लोकसभा अंतर्गत BIA हॉल में आयोजित अधिवक्ता संवाद कार्यक्रम में उपस्थित होकर अधिवक्ता मित्रों से संवाद किया। इस दौरान श्री प्रसाद ने भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजना, राम मन्दिर का भव्य निर्माण, भ्रष्टाचार के ऊपर सख्त कार्रवाई, अधिवक्ताओं का संगठन के विस्तार में योगदान, भारत के सांस्कृतिक, आध्यात्मिक एवं ऐतिहासिक विरासत को सुरक्षित, सबल और सामरिक रूप से सक्षम भारत बनाने में किए गए कार्यों पर चर्चा किया।

श्री प्रसाद ने विशेष रूप से सभी अधिवक्ता मित्रों से अधिक से अधिक मतदान कराने के सम्बन्ध में कार्ययोजना बनाकर यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर एक बार मोदी सरकार बनाने का आह्वान किया। श्री प्रसाद ने बार काउंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन श्री मनन कुमार मिश्रा सहित अन्य अधिवक्ता मित्रों से मुलाकात और उनके साथ संवाद पर खुशी जाहिर की। 


इस अवसर पर सभी अधिवक्ताओं ने एनडीए प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के पहल पर सिविल कोर्ट परिसर में अधिवक्ताओं के बैठने के लिए भवन निर्माण का शुभारंभ किए जाने के लिए उनका अभिनंदन किया। ज्ञात हो कि विगत 11 मार्च को पटना सिविल कोर्ट में 21 करोड़ रुपए की लागत से अधिवक्ताओं के बैठने के लिए चैंबर निर्माण का शिलान्यास रविशंकर प्रसाद ने किया था।

0 Response to " एनडीए प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने अधिवक्ताओं के साथ किया संवाद"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article