केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय के लिए उजियारपुर में गाँव - गाँव घूमकर चुनाव प्रचार कर रहे बिहार सरकार के मंत्री डॉ.संतोष कुमार सुमन

केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय के लिए उजियारपुर में गाँव - गाँव घूमकर चुनाव प्रचार कर रहे बिहार सरकार के मंत्री डॉ.संतोष कुमार सुमन


विपक्ष ने आधे समर से ही अपनी हार कर ली है स्वीकार, 4 जून को होगा 400 पार : डॉ.संतोष कुमार सुमन


उजियारपुर, 09 मई : लोकसभा चुनाव के रण में बिहार सरकार के मंत्री सह हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा हम (से) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.संतोष कुमार सुमन इन दिनों उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र में गाँव - गाँव घूमकर एनडीए समर्थित भाजपा उम्मीदवार सह केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय के लिए वोट मांगते नज़र आ रहे हैं. इस दौरान उनके साथ हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा हम (से) के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुंदर शरण और एनडीए के नेता व कार्यकर्ता भी उनके साथ जनता के बीच जाकर देश में एक बार फिर से मजबूत नेतृत्व वाली सरकार बनाने की अपील कर रहे हैं और  जनता को मोदी सरकार के कार्यों से भी अवगत करा रहे हैं. 


वहीं, जनसंपर्क के दौरान अपने संबोधन में मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन ने दावा किया कि उजियारपुर में लड़ाई एक तरफा है. यहाँ की जनता के दिलों में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और श्री नित्यानंद राय जी हैं. यहाँ की जनता फिर से एक बार एक नेता नहीं, बल्कि मंत्री को वोट करने के लिए लालायित हैं. उन्होंने विपक्ष पर हमला बोला और कहा कि विपक्ष ने आधे समर से ही अपनी हार स्वीकार कर ली है और 4 जून को आने वाले परिणाम के लिए सभी आश्वस्त हैं. देश में फिर एक बार 'मोदी सरकार' बनने जा रही है और 400 पार के लक्ष्य को जनता ने दिल से लगा लिया है. इसलिए बिहार में 40 में 40 और देश में 400 पार होना तय है. 

साथ में महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष सुनीता अशोक, प्रदेश सचिव अनिल रजक, आकाश कुमार, इरफ़ानुल हक़, जिलाध्यक्ष अरविन्द पासवान आदि दर्जनों कार्यकर्त्ता साथ में घूम रहे हैं..


उन्‍होंने दावा किया कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक, अटक से कटक तक देश में हुए परिवर्तन, मोदी जी के नेतृत्व में ही संभव हुए हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार में बिहार का चहुंमुखी विकास हो रहा है. लोग अमनचैन की जिंदगी जी रहे हैं. 2005 से पूर्व की समय को याद कीजिए. विकास का कोई काम नहीं हुआ था. उस समय शाम होते ही लोग घर से निकल नहीं पाते थे. एनडीए की सरकार बनी, तो प्रदेश में अमनचैन का राज स्थापित हुआ. इसलिए झूठे लोगों की बातों में नहीं आना है.


उन्होंने जनता से केंद्र व बिहार के विकास के लिए नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी नित्यानंद राय को अपना बहुमूल्य मत देकर विजयी बनाने की अपील की.


0 Response to " केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय के लिए उजियारपुर में गाँव - गाँव घूमकर चुनाव प्रचार कर रहे बिहार सरकार के मंत्री डॉ.संतोष कुमार सुमन"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article