*मोदी सरकार के अत्याचार व अंहकार से देश को मुक्त करें : दीपंकर भट्टाचार्य*

*मोदी सरकार के अत्याचार व अंहकार से देश को मुक्त करें : दीपंकर भट्टाचार्य*


पटना 30 मई 2024


भाकपा-माले महासचिव का. दीपंकर भट्टाचार्य ने सातवें चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कहा कि भारत की संघर्षशील जनता और न्याय पसन्द नागरिकों ने इस चुनाव को ऐतिहासिक बना दिया है. बहुत दिनों के बाद जनता के मुद्दे चुनाव का एजेण्डा बने हैं. बिहार में अंतिम चरण में 8 सीटें हैं. इनमें तीन सीटों क्रमशः आरा, काराकाट व नालंदा से हमारी पार्टी के उम्मीदवार हैं. साथ ही, अगिआंव विधानसभा सु. उपचुनाव में का. शिवप्रकाश रंजन हमारे उम्मीदवार हैं.


उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि दस सालों की बरबादी, नफरत और विभाजन की राजनीति को शिकस्त दें, बदलाव के पक्ष में खड़े हों. इण्डिया गठबन्धन ने रोजगार के सवाल पर, लोकतंत्र और संविधान की हिफाजत के सवाल पर, और देश में सरकारी नीतियों को बदलने के सवाल पर एक जबर्दस्त विकल्प खड़ा किया है. आपसे अपील है कि सभी मतदाता भारी से भारी संख्या में मतदान के दिन बाहर निकलें और देश को पीछे घकेलने वालों को पीछे छोड़ कर संविधान के रास्ते पर आगे बढ़ा जाय. इण्डिया गठबन्धन की सरकार बने और मोदी सरकार के अत्याचार व अहंकार से देश को मुक्ति मिले.


अपने वोट से न केवल अपने इलाके में सांसद बदल दें बल्कि सरकार भी बदल दें! हमारे उम्मीदवारों सहित इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को विजयी बनाएं ताकि सड़क से संसद तक जनता की आवाज गूंजे.


0 Response to " *मोदी सरकार के अत्याचार व अंहकार से देश को मुक्त करें : दीपंकर भट्टाचार्य*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article