भारतीय विश्वकर्मा महासंघ ने पूर्णिया लोकसभा के निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव को दिया जोरदार समर्थन

भारतीय विश्वकर्मा महासंघ ने पूर्णिया लोकसभा के निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव को दिया जोरदार समर्थन


विश्वकर्मा वंशजों के अधिकार और सम्मान के लिए हमेशा खड़ा रहूँगा : पप्पू यादव


पूर्णिया : भारतीय विश्वकर्मा महासंघ ने बुधवार को जेल चौक स्थिति आस्था मंदिर में लोकसभा चुनाव - 2024 को लेकर एक दिवसीय बैठक सह प्रेस वार्ता का आयोजन किया। प्रेस वार्ता में भारतीय विश्वकर्मा महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकुल आनंद ने पूर्णिया लोकसभा के निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव को पूरे समाज की तरफ से अपना जोरदार समर्थन दिया। उन्होंने पूर्णिया लोकसभा के सभी विश्वकर्मा समाज के वंशजों - सोनार, लोहार, बढई, प्रजापति, कसेरा, ठठेरा को ये संदेश दिया गया की इस चुनाव में तन, मन और धन से पप्पू यादव का समर्थन करें। मुकुल आनंद ने कहा कि समाज में 8 प्रतिशत की आबादी होने के बावजूद भी किसी राजनितिक पार्टी ने हमें मान - सम्मान और टिकट नहीं दिया। आजादी से लेकर अब तक राजनीति में हासिए पर रहने के कारण सामाजिक, शैक्षिनिक व आर्थिक रूप से विश्वकर्मा समाज की स्थिति दयनीय है। इसीलिए इस लोकसभा चुनाव में जो हमारे समाज के लिए खड़ा होगा हम उसे ही जिताने का काम करेंगे। साथ हीं उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में हम अपने संगठन तले सभी सीटों पर प्रत्याशी खड़े करने का काम करेंगे।


वहीं प्रेस वार्ता में मौजूद पूर्णिया लोकसभा निर्दलीय प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने विश्वकर्मा समाज के लोगों को भरोसा दिलाया की वो हर परिस्थिति में उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि विश्वकर्मा वंशजों के अधिकार और सम्मान के लिए जब तक जिन्दा रहूँगा तब तक खड़ा रहूँगा। पप्पू यादव ने भारतीय विश्वकर्मा महासंघ को अपना समर्थन देने के लिए दिल से धन्यवाद देते हुए कहा कि आपके समर्थन से हीं पूर्णिया का विकास संभव है।


प्रेस वार्ता में उपस्थित प्रो. डॉक्टर रत्नेश कुमार शर्मा ने कहा की विश्वकर्मा समाज का जो सम्मान करेगा हमलोग उसके साथ हैं। विश्वकर्मा समाज इतनी बड़ी संख्या में हैं जिसके साथ हम सभी रहें, उसको जीता कर सत्ता में ला सकते हैं और जिसके साथ नहीं रहे उसको सत्ता से उखाड़ कर फेंक भी सकते हैं। इस अवसर पर उपस्थित महासंघ के पटना जिलाध्यक्ष जयंत शर्मा, युवा नेता जुगनू शर्मा, अवधेश लालू, प्रमोद शर्मा, भोला प्रसाद शर्मा, सच्चिदानंद शर्मा, निरंजन शर्मा, शिवजी शर्मा, राजेश्वर शर्मा, यशवंत शर्मा, स्वर्णकार समाज के दुर्गा प्रसाद शर्मा सहित विश्वकर्मा समाज के सभी लोगों ने पूर्णिया से पप्पू यादव को विजय बनाने का संकल्प लिया।

0 Response to " भारतीय विश्वकर्मा महासंघ ने पूर्णिया लोकसभा के निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव को दिया जोरदार समर्थन"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article