![*स्लाइस ने ग्रीष्मकालीन अभियान ‘रस ऐसा कि बस ना चलेगा‘ का अनावरण के लिए ब्राण्ड एम्बेसेडर कियारा आडवाणी के साथ काम किया* *स्लाइस ने ग्रीष्मकालीन अभियान ‘रस ऐसा कि बस ना चलेगा‘ का अनावरण के लिए ब्राण्ड एम्बेसेडर कियारा आडवाणी के साथ काम किया*](https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEgo1cZs__voFLCdlDKiNn72ciIuY-Jmg8TiBDBdm58E8Ae1SM3-kVGP1_WkouRC9BferfewJisKoX6En4IYETk2jcsBxhA6bBhCKNh8Efz1SUD2ATpdzxxh_7PwMZKJFrA_A8CtmASSkrL5tSwxSylQLfHGTviMPMxbgRjTOFSsf2cCJFAR3MK6z6QcOao/s320/IMG-20240412-WA0075.jpg)
*स्लाइस ने ग्रीष्मकालीन अभियान ‘रस ऐसा कि बस ना चलेगा‘ का अनावरण के लिए ब्राण्ड एम्बेसेडर कियारा आडवाणी के साथ काम किया*
मुजफफरपुर, 12 अप्रैल 2024: एक अनूठे आम के आकर्षण को उजागर करने के उद्देश्य से, स्लाइस® ने अपने आकर्षक ग्रीष्मकालीन अभियान ‘रस ऐसा कि बस ना चलेगा‘ का अनावरण करने के लिए अपनी ब्राण्ड एम्बेसेडर कियारा आडवाणी के साथ मिलकर काम किया है। इस अभियान का मकसद आम की अनबुझी इच्छा को पूरा करने के लिए अंतिम साथी के रूप में स्लाइस की स्थिति को सुदृढ़ करना है। एक मनोरम ब्राण्ड फिल्म के माध्यम से, यह आम के अनूठे आकर्षण को उजागर करता है जो स्लाइस अपने उपभोक्ताओं को प्रदान करता है, जो रसीले आम को काटने के असीम आनन्द को दर्शाता है। यह कैम्पेन स्लाइस के अनूठे जादू की परतें खोलता है, उपभोक्ताओं को आम के रसीले स्वाद की सुस्वादु दुनिया में ले जाता है, जहां इसकी हर घूंट सीमाओं और अवरोधों के बिना महसूस की जा सकती है।
स्लाइस एण्ड ट्रॉपिकाना, पेप्सीको इण्डिया के एसोसिएट डायरेक्टर अनुज गोयल ने कहाएक ब्राण्ड के रूप में, स्लाइस को भारतीय बाजार में हमेशा ही बहुत महत्व दिया जाता है, जो प्रामाणिक आम अनुभव के निकटतम स्वाद प्रदान करने का प्रयास करता है। हमारा नवीनतम समर कैम्पेन आम की इस रसभरी यात्रा का आनन्द लेने के लिए स्लाइस के दृष्टिकोण को दर्शाता है। उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा ‘‘टीवीसी में आम का आनन्ददायक और शुद्ध आनन्द को वास्तविक रूप से दर्शाया गया है, जिसमें इस बात पर जोर दिया गया है कि कैसे स्लाइस किसी भी बाधा या अवरोध से मुक्त होकर, असली आम के अनुभव का असली सार प्रस्तुत करता है। किआरा के आकर्षक व्यक्तित्व और ऑन स्क्रीन उपस्थिति ने स्लाइस के ब्राण्ड व्यक्तित्व के पर्यायवाची एक अनूठे आकर्षण को मूर्त रूप देते हुए, फिल्म को त्रुटिहीन रूप से ऊंचा कर दिया है। हमें विश्वास है कि नई फिल्म हमारे उपभोक्ताओं को गहराई से पसंद आएगी, जो इस सीजन में स्लाइस को अपना पसंदीदा ग्रीष्मकालीन पेय बनाना चाहते हैं।‘‘
फिल्म पर टिप्पणी करते हुए, भारतीय अभिनेत्री और स्लाइस की ब्राण्ड एंबेसडर कियारा आडवाणी ने कहा, “स्लाइस के साथ सहयोग करना हमेशा खुशी की बात है; उनके अभियान अविश्वसनीय रूप से मनोरम, मनोरंजक और टाइमलैस हैं। यह फिल्म मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है क्योंकि यह आम के अनूठे आकर्षण को खूबसूरती से दर्शाती है, और हर किसी को स्लाइस के साथ इसके स्वाद में डूबने का आग्रह करती है। मैं अपने प्रशंसकों को फिल्म का अनुभव करने और स्लाइस के साथ आम के मौसम को अपनाने में मेरे साथ शामिल होने के लिए रोमांचित हूं।‘‘ नए स्लाइस टीवीसी को चौतरफा (360 डिग्री) अभियान के साथ टीवी, डिजिटल, आउटडोर और सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जाएगा। स्लाइस भारत में सभी आधुनिक और पारंपरिक खुदरा दुकानों के साथ ही प्रमुख ई कॉमर्स प्लेटफार्मों पर सिंगल और मल्टीपल सर्व पैक में उपलब्ध हो रहा है।
फिल्म की शुरुआत असाधारण अभिनेत्री कियारा आडवाणी से होती है जो रैंप पर जलवा बिखेरने की तैयारी कर रही होती हैं, कि अचानक मंच के पीछे एक स्लाइस बोतल ने अप्रत्याशित रूप से उनका ध्यान चुरा लेने में सफल होती है, आम के अनूठे आकर्षण से मंत्रमुग्ध होकर, कियारा उसे पकड़ लेती है और खुद को इसके बेजोड़ प्रलोभन में डुबो देती है। एक आश्चर्यजनक मोड़ में, बोतल में आम की तस्वीर जीवंत हो जाती है और असली आम में बदल जाती है, जिससे वह आश्चर्यचकित रह जाती है। कियारा ने स्लाइस के साथ असाधारण आम के स्वाद के मनमोहक आकर्षण का आनंद लेते हुए क्रू और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, रैंप पर एक शो स्टॉपिंग क्षण में समापन हुआ जहां वह आत्मविश्वास से स्लाइस का आनंद लेती है और ‘रस ऐसा की बस ना चलेगा‘ की घोषणा करती है।
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