रिवाह बाय तनिष्क के साथ पूरे करें अपने शादी के ख़्वाब

रिवाह बाय तनिष्क के साथ पूरे करें अपने शादी के ख़्वाब


पटना: भारत का सबसे बड़ा ज्वेलरी रिटेल ब्रांड और टाटा परिवार का एक सदस्य, तनिष्क प्रस्तुत कर रहा है शादी के आभूषणों का विशेष सब-ब्रांड - रिवाह। बिहार की आधुनिक दुल्हनों की अलग-अलग डिज़ाइन पसंद को मद्देनज़र रखते हुए, बहुत ही सोच-समझकर बनाए गए आभूषण रिवाह में हैं। तनिष्क का रिवाह सब-ब्रांड शान और परंपरा का प्रतीक है। रिवाह के आभूषण जश्न से परे जाते हुए अपनी उत्कृष्ट कारीगरी के ज़रिए गुणवत्ता, नीति, समारोह की धूमधाम और सभी की खुशियों की कहानियां बयान करते हैं।


रिवाह की प्रतिबद्धता मात्र आभूषणों तक सीमित नहीं है; यह हर दुल्हन के अनोखे सफर से बहुत करीब से जुड़ी हुई है। सभी बारीकियों पर ध्यान देते हुए बनाए गए रिवाह के कलेक्शन्स भारत भर की आधुनिक दुल्हनों की पहली पसंद बन चुके हैं। रिवाह की ब्राइडल ट्रूसो रेन्ज को बहुत ही कुशलतापूर्वक बनाया गया है, यह रेन्ज समृद्ध और कालातीत परंपराओं और उत्कृष्ट कारीगरी का प्रतिबिंब है, यह आभूषण दुल्हन को न केवल सजाते हैं बल्कि ज़िन्दगी के सबसे खास दिन पर उन्हें प्यार, दुलार और सबसे बड़ी ख़ुशी का एहसास भी दिलाते हैं। रिवाह के विशाल कलेक्शन में प्लेन गोल्ड, एंटीक गोल्ड, डायमंड्स, ग्लास कुंदन, पोल्की और सोने को स्टोन्स के जोड़कर बनाए गए आभूषण शामिल हैं। यह डिज़ाइन आधुनिक होते हुए भी क्षेत्र की परंपराओं और पसंद को पूरा ध्यान रखते हुए बनाए गए हैं। हर दुल्हन उसकी ज़िन्दगी के खास दिन पर अपनी पसंद के सबसे बेहतरीन अलंकार परिधान कर सकें, यह इन आभूषणों में सुनिश्चित किया गया है।


शादी के सबसे प्रमुख समारोह के अलावा, दूसरी सभी रस्मों के महत्त्व के अनुरूप कई विभिन्न प्रकार के आभूषण रिवाह में प्रस्तुत किए गए हैं। खुशियों से झूमते, नाचते-गाते मनाई जाने वाली हल्दी और मेहंदी से लेकर, संगीत और शानदार रिसेप्शन तक हर फंक्शन के लिए खास तौर पर बनाए गए आभूषण यहां मिलेंगे। बिहारी दुल्हन के लिए खास तौर पर बनाए गए तनिष्क के आभूषणों में गोल्ड चोकर, कंगन और रानी हार की भी बहुत बड़ी श्रेणी है। शादीशुदा जीवन का प्रतीक, ड्रम के आकार का लॉकेट ढोलना दुल्हन की खूबसूरती को चारचांद लगाता है। अंगूठियां, झुमकें और नथ जैसी ब्राइडल एक्सेसरीज़ की भी बहुत बड़ी रेन्ज तनिष्क ने प्रस्तुत की है जो बिहार की दुल्हनों की सांस्कृतिक और खूबसूरती से जुड़ी पसंद के अनुरूप है। बिहार में तनिष्क के 31 स्टोर्स हैं, यहां के हर क्षेत्र की दुल्हनों और उनके परिवारों को तनिष्क में अपनी मनचाही खरीदारी करना बहुत ही आसान है।

0 Response to " रिवाह बाय तनिष्क के साथ पूरे करें अपने शादी के ख़्वाब"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article