आपातकाल लगाने वालों की गोद में बैठे हैं भ्र्ष्टाचारी : धीरज  -बिहार की सभी 40 सीट जीतेगा एनडीए

आपातकाल लगाने वालों की गोद में बैठे हैं भ्र्ष्टाचारी : धीरज -बिहार की सभी 40 सीट जीतेगा एनडीए


पटना, 15 अप्रैल। जदयू प्रवक्ता धीरज सिंह कुशवाहा ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारे नेता विकास पुरुष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रहते संविधान और लोकतंत्र पर संकट के बारे में चिंता करने की किसी को कोई आवश्यकता ही नहीं, उन्होंने पिछले 18 वर्षों से लगातार इनकी रक्षा के लिए ही काम किया हैं। वहीं दूसरी ओर  देश के प्रधानमंत्री पिछले दस वर्षों से संविधान को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए देश का परचम पूरी दुनिया में लहरा रहे हैं। जबकि आकंठ भ्र्ष्टाचार में डूबे लालूजी देश में आपातकाल लगाने वालों की गोद में बैठकर अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं, यह उनके संविधान से डरने को प्रमाणित करता है।

धीरज कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2005 में बिहार की बागडोर सम्हालते ही कानून का राज यहां स्थापित किया। दूसरी ओर  वो लोग संविधान बदलने का आरोप लगाते रहते हैं जिनके विरूद्ध उसी संविधान के तहत ईडी, सीबीआई और आई टी की कारवाई होती है। 

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि चारा घोटाले के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसादजी, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटा तेजस्वी यादव, बेटियां मीसा भारती और हेमा यादव पर ईडी के अनुसार नौकरी के बदले जमीन लेने और धन शोधन के आरोप हैं। अब उनके पुत्र तेजस्वी यादव टिकट के बदले जमीन लिखवाने में लगे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि पटना के संजय राय जिनके परिवार के दो लोगों को रेलवे में नौकरी मिली थी उन्होंने मात्र 3.75 लाख रुपये में राबड़ी देवी को अपना 3375 वर्ग फुट का प्लॉट बेच दिया। पटना के ही हजारी राय जिनके दो भतीजों को रेलवे में नौकरी मिली थी ने अपना एक बड़ा भूखण्ड उस ए के इन्फोसिस्टम प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को काफ़ी कम कीमत पर बेची जिसकी 2014 में राबड़ी देवी डायरेक्टर बनी


पटना के ही लाल बाबू राय ने अपनी 1,360 वर्ग फुट की जमीन 13 लाख रुपये में राबड़ी देवी को बेची, जिनके बेटे को रेलवे में नौकरी मिली । 

किशुन देव राव के परिवार के तीन लोगों को रेलवे में ग्रुप डी में भर्ती किया गया था, जिन्होंने पौने चार लाख रुपये में अपनी 3375 वर्ग फुट की जमीन राबड़ी देवी को दे दी।

पटना की ही किरण देवी ने 3.70 लाख रुपये में अपना एक बड़ा भूखण्ड लालू यादव की बेटी मीसा भारती के नाम पर कर दी, जिनके बेटे मुंबई में भर्ती किये गए। इस प्रकार के अनगिनत मामलों में फंसी लालू परिवार की बिलबिलाहट सभी लोग समझ रहे हैं।

धीरज सिंह ने कहा कि हमारे सीएम और पीएम  द्वारा भ्र्ष्टाचार के विरुद्ध छेड़ी गयी लड़ाई से आकंठ भ्र्ष्टाचार में डूबे लोग अपनी तिलमलाहट में संविधान और लोकतंत्र की बात कर जनता को गुमराह करने में लगे हैं पर जनता सब जानती और समझती है। एनडीए इसबार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मोदीजी के नेतृत्व में बिहार की सभी 40 सीट जीतेगी और देश में 400 पार करेगी।

ज्ञात हो कि लालू यादव ने पीएम मोदी और भाजपा पर हमला बोलते हुए सोमवार को बाबा साहेब के संविधान को बदलने की कोशिश करने वालों  की आंख निकाल लेने की बात कही थी।

0 Response to "आपातकाल लगाने वालों की गोद में बैठे हैं भ्र्ष्टाचारी : धीरज -बिहार की सभी 40 सीट जीतेगा एनडीए"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article