लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा एक बूथ-10 यूथ अभियान की शुरूआत की गयी

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा एक बूथ-10 यूथ अभियान की शुरूआत की गयी


*पटना 4 अप्रैल,24*

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा एक बूथ-10 यूथ अभियान की शुरूआत की गयी।  प्रदेश के सभी 40 सीटों के हर वूथ पर निगरानी रखने के लिए युवा कांग्रेस ने 10 यूथ की तैनाती की प्रक्रिया शुरू कर दी। इसकी घोषणा भारतीय युवा कांग्रेस के सचिव सह बिहार प्रभारी राजेश सिन्हा सन्नी ने पार्टी मुख्यालय सदाकत आश्रम में आयोजित बैठक में की। बैठक का आयोजन सन्नी के बिहार प्रभारी बनने के बाद प्रथम आगमन पर किया गया। इस अवसर पर प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष शिव प्रकाश गरीब दास के नेतृत्व में युवा कांग्रेसियों ने सिन्हा का भव्य स्वागत एवं अभिनन्दन किया। गरीब दास ने युवा न्याय के तहत किये गये वादों के प्रति कांग्रेस की प्रतिबद्धता को साझा किया।  इसके लिए डोर-टू-डोर अभियान के द्वारा लोगों को कांग्रेस की नई सोच से जगाने का काम करेगी। 

वहीं बिहार प्रभारी राजेश सिन्हा सन्नी ने घर-घर गारंटी के तहत राहुल गांधी के न्याय की गारंटी का अर्थ अपने साथियों से साझा किया। उन्होंने युवा न्याय के तहत भत्र्ती, भरोसा कार्यक्रम का विस्तार से व्याख्या  किया। इसके तहत केन्द्र सरकार में खाली 30 लाख पदों की भत्र्ती और हर युवा स्नातक को 1 लाख का स्टाईपन देने, पेपर लीक से मुक्ति, युवा रोशनी मुहिम के तहत स्र्टाटप को बढ़वा देने के लिए वितरण होगा 5 हजार करोड़ का फंड जैसी गारंटी निहित है। “हाथ बदलेगा हालात” जैसे स्लोगन जारी होगा। 

इस अवसर पर पूर्व विधायक अमित कुमार टुन्ना, ब्रजेश पाण्डेय, युवा कांग्रेस के आशुतोष त्रिपाठी, खुर्रम, करूण नंदन पासवान, खुशबू कुमारी, रूद्रमा आर्या, अभिषेक रंजन, विकास कुमार झा, मुकुल यादव, विशाल यादव, पूनम यादव, विकास सिंह के अलावे बड़ी संख्या में युवा कांग्रेसजन उपस्थित थे। 


एडिटर इन चीफ ✍️

मंजर सुलेमान 7004538014

0 Response to " लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा एक बूथ-10 यूथ अभियान की शुरूआत की गयी"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article