*राजद कभी आरक्षण का समर्थक नहीं हो सकता : सम्राट चौधरी*

*राजद कभी आरक्षण का समर्थक नहीं हो सकता : सम्राट चौधरी*


 *लालू पर सम्राट चौधरी ने साधा निशाना, सीएम बने तो चारा और रेल मंत्री बने तो सरकारी नौकरी खा गए* 


पटना, 3 फरवरी । भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने आज पूर्व  मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और राजद पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि जब वे सीएम बने तो चारा खा गए और जब रेल मंत्री बने तो सरकारी नौकरी ही खा गए।


आज बिहारशरीफ के दीपनगर में अमर शहीद जगदेव प्रसाद जी की जयंती के अवसर में कुशवाहा महासम्मेलन सह अभिनंदन समरोह  को संबोधित करते हुए श्री चौधरी ने साफ लहजे में कहा कि राजद कभी आरक्षण का समर्थक नहीं हो सकता है। 


 उन्होंने कहा कि राजद जब सत्ता में रही तो किसी को आरक्षण नहीं दिया। यहां तक कि उन्होंने अपने समाज का भी भला नहीं किया। उन्होने आगे कहा कि गौ पालन का काम अधिकांश उन्हीं के समाज के लोग करते है लेकिन उसी गौमाता का ये चारा खा गए। 


इस मौके पर उन्होंने शहीद जगदेव बाबू की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर  उपस्थित जनसैलाब को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अब यह आपका बेटा और भाई अपने समाज की सुरक्षा करने के लिए आपके साथ खड़ा है। 

उन्होंने लोगों को याद रखने की अपील करते हुए कहा कि जब कांग्रेस हुकूमत में थी तब कांग्रेस ने जगदेव बाबू की हत्या करा दी। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि आज भी समाज में कई सामंती विचार के लोग बैठे हैं। उनको लोकतंत्र के माध्यम से उखाड़कर फेंक देना है।

उप मुख्यमंत्री श्री चौधरी ने भाजपा को कमिटमेंट वाली पार्टी बताते हुए कहा कि आज जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म कर दिया गया। वर्षों तक टेंट में रहने वाले प्रभु श्री राम की भव्य मंदिर में स्थापना हो गई। उन्होंने लोगों से अयोध्या जा कर प्रभु श्री राम का दर्शन करने की अपील की।


इससे पहले बिहार शरीफ पहुंचने पर श्री चौधरी का भव्य  स्वागत किया गया और उन्हें रथ पर बैठाकर कार्यक्रम स्थल ले जाया गया। पटना से बिहार शरीफ जाने के क्रम में भी श्री चौधरी का विभिन्न स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया।

0 Response to " *राजद कभी आरक्षण का समर्थक नहीं हो सकता : सम्राट चौधरी* "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article