मेजबान बिहार ने जीत से खोला खाता अंतिम आठ में बनाई जगह

मेजबान बिहार ने जीत से खोला खाता अंतिम आठ में बनाई जगह


जूनियर नेशनल साफ्टबॉल चैंपियनशिप का रंगारंज आगाज

41वां जूनियर नेशनल बालक-बालिका सॉफ्टबॉल चैंपियनशिप पाटलीपुत्र स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स में शुरू

- 23 राज्यों के 850 बालिक-बालिका व 50 तकनीकी पदाधिकारी कर रहे प्रतिभाग



बिहार में पहली बार 41वां जूनियर नेशनल बालक-बालिका सॉफ्टबॉल चैंपियनशिप का रंगारंग आगाज गुरुवार को पाटलीपुत्र स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स में हुआ. खेल के पहले दिन खेले गए पहले मुकाबले में मेजबान बिहार ने बालक वर्ग में जम्मू कश्मीर को 11—3 से हराकर अंतिम आठ में जगह बना ली. सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के तत्वावधान में आयोजित हो रहे इस प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के निदेशक सह सचिव पंकज राज ने रंगारंग कार्यक्रम के बीच किया. इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में बीजेपी दीघा विधायक संजीव चौरसिया, जदयू एमएलसी ललन सर्राफ, भारतीय सॉफ्टबॉल के अध्यक्ष नीतल नारंग ,महासचिव एलआर मौर्या, पूर्व सचिव प्रवीण आनोकर, कोषाध्यक्ष श्रीकांत थोरॉट, बिहार सॉफ्टबॉल के अध्यक्ष गौतम कन्नोडिया, महासचिव प्राची शर्मा, मुख्य पैटरॉन अजय नारायण शर्मा मौजूद रहे.

सभी अतिथियों का स्वागत बिहार साफ्टबॉल संघ के सभी पदाधिकारियों ने किया. जबकि मंच का संचालन शैलेश कुमार ने किया. आयोजन सचिव सह बिहार साफ्टबॉल संघ के संयुक्त सचिव रूपक कुमार ने बतायाकि इस प्रतियोगिता में देशभर के 23 राज्यों से कुल 850 खिलाड़ी व 40 आॅफिशियल प्रतिभाग कर रहे हैं. आज के मैचों का परिणाम:

बालक वर्ग के मुकाबले में राजस्थान ने बिहार को 10—0 से, जम्मू—कश्मीर ने ​तमिलनाडु को 12—09 से, तेलंगाना ने ओड़िसा को 4—0 से, मध्य प्रदेश ने कर्नाटक को 10—0 से, छत्तीसगढ़ ने गुजरात 10—0 से, आंध्र प्रदेश पे ओड़िशा को 8—3 से हराया. 

बालिका वर्ग में महाराष्ट्र ने पुंडुचेरी को 10—0 से, चंडीगढ़ ने वेस्ट बंगाल को 16—1 से और महाराष्ट्र ने ​तमिलनाडु को 10—0 से हराया.

0 Response to " मेजबान बिहार ने जीत से खोला खाता अंतिम आठ में बनाई जगह"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article