*जियो-बीपी ने ईंधन अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ग्राहकों के लिए यू-डिजर्व-मोर अभियान की पहल की*

*जियो-बीपी ने ईंधन अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ग्राहकों के लिए यू-डिजर्व-मोर अभियान की पहल की*

 

बेगुसराय, 16 फरवरी 2024ः जियो-बीपी (रिलायंस बीपी मोबिलिटी लिमिटेड का ऑपरेटिंग ब्रांड, रिलायंस इंडस्ट्रीज और बीपी का ईंधन और खुदरा बिक्री संयुक्त उद्यम) ने एक अग्रणी मोबिलिटी सेवा प्रदाता ने आज अपना अनूठा प्रदर्शन करते हुए अपना यू-डिजर्व-मोर अभियान जांच किया। भारत के ईंधन अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ग्राहकों के लिए पहल की गई है।


कम कार्बन समाधानों के साथ देश के लिए गतिशीलता की फिर से कल्पना करने के अपने दृष्टिकोण के अनुरूप जियो-बीपी ने  बायोगैस, इथेनॉल आधारित ई-20 पेट्रोल और ईवी बैटरी चार्जिंग और स्वैपिंग सहित ऊर्जा पेशकशों का विक्रेता है। मोबिलिटी स्टेशनों से परे भी जियो-बीपी ऑटोमेशन संचालित है। जो चोरी रोधी मोबाइल डिस्पेंसर और पेटेंट पैक्ड एचडीपीई कंटेनरों के माध्यम से ग्राहकों के दरवाजे तक डीजल पहुंचाने में अग्रणी है। उनके निर्बाध आसान ऑर्डरिंग, वास्तविक समय की ट्रैकिंग, अनुकूलित डिलीवरी मार्ग और जियो-टैगिंग ने भारतीय ग्राहकों को सुरक्षित और गुणवत्तापूर्ण ऑन-डिमांड डिलीवरी में विश्वास दिलाया है। निम्न कार्बन ईवी समाधानों में जियो-बीपी की परेशानी मुक्त जियो-बीपी पल्स ऐप, डायनेमिक लोड शेयरिंग और ऑटो-चार्ज सुविधाएँ देश में ईवी अपनाने में तेजी लाने में मदद कर रही हैं।


आजादी की 100वीं वर्षगांठ की ओर अमृत काल से आगे बढ़ते हुए भारत वैश्विक ऊर्जा के लिए उज्ज्वल स्थान बना रहेगा। भारत को ओर की पेशकश करते हुए यू-डिजर्व-मोर (वाईडीएम) अभियान प्रदर्शन, सेवा और अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के तीन स्तंभों पर ध्यान केंद्रित करते हुए जियो-बीपी की पेशकश है जों ग्राहक प्रस्तावों पर प्रकाश डालता है।


वाईडीएम अभियान 4.3 प्रतिशत तक अधिक माइलेज देने वाले डीजल और पेट्रोल पर केंद्रित है। जो तेजी से बढ़ते जियो-बीपी पल्स ईवी चार्जिंग पॉइंट नेटवर्क के साथ-साथ बिना किसी अतिरिक्त लागत के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विकसित विशेष श्एक्टिवश् तकनीक के माध्यम से इंजन को 10 गुना तक साफ रखता है। जियो-बीपी मोबिलिटी स्टेशनों के देश-व्यापी नेटवर्क पर अन्य प्रस्तावों के अलावा अंतरराष्ट्रीय ऑन-द-मूव ब्रांड वाइल्ड बीन कैफे के तहत सिग्नेचर कॉफी के साथ-साथ स्नैक्स, कन्फेक्शनरी आदि वस्तुओं के लिए 24ग7 दुकान पर भी प्रकाश डाला गया है।


केवल स्वचालन से आगे बढ़कर बेचे गए ईंधन या इलेक्ट्रॉन की हर बूंद की 100 प्रतिशत ट्रैकिंग के साथ  जियो-बीपी भारत के लिए बड़े, बेहतर और स्मार्ट ऑफर बनाने के लिए हर डेटा बाइट का उपयोग करने के लिए प्रतिबद्ध है। जैसे ही वाईडीएम अभियान शुरू होता है, ग्राहकों को असीमित सपने देखने और जियो-बीपी के साथ गतिशीलता के एक नए युग को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

0 Response to "*जियो-बीपी ने ईंधन अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ग्राहकों के लिए यू-डिजर्व-मोर अभियान की पहल की*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article