*राहुल की महारैली में सुनाई देगा जनाक्रोश का हुंकार: डा0 अखिलेश*

*राहुल की महारैली में सुनाई देगा जनाक्रोश का हुंकार: डा0 अखिलेश*


*पटना, 29 फरवरी, 24*

पटना के गाँधी मैदान में होने वाली महागठबंधन की जन विश्वास महारौली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है। इसके लिए आज पार्टी मुख्यालय सदाकत आश्रम में प्रदेश के सभी जिलाध्यक्षों को बुलाकर मीटिंग ली गई। मीटिंग में 37 जिलाध्यक्ष एवं तीन जिले के जिलाध्यक्ष के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। सभी जिलाध्यक्षों को कम से कम दो लाख लोगों को कांग्रेस के झंडा के साथ 3 मार्च सुबह 10 बजे गाँधी मैदान पहुँचाने का टास्क दिया गया है। बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश अध्यक्ष डा0 अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले एवं नीतीश के पलटी मारने के बाद की यह पहली बैठक है इसलिए कांग्रेस को इसमें अन्य घटक दलों से बढ़चढ़ कर भागीदारी सुनिश्चित करनी है। मालूम हो कि इस महारैली की घोषणा भी डा0 सिंह ने ही की थी। इसके अलावा इसमें पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के अलावा वर्तमान अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी उपस्थित रहेंगे। डा0 सिंह ने जिलाध्यक्षों को लोगों के रहने एवं भोजन-पानी आदि की व्यवस्था में पार्टी द्वारा भरपूर मदद देने का आश्वासन दिया। प्रदेश अध्यक्ष ने एलान किया कि महारैली में भाजपा-नीतीश के खिलाफ बिहार की जनता के आक्रोश का हुंकार सुनाई देगा। 


बैठक में जिलाध्यक्षों ने एक-एक कर अपनी-अपनी तैयारी का लेखाजोखा प्रस्तुत किया एवं प्रदेश अध्यक्ष से अपनी परेशानियाँ भी साझा की। डा0 सिंह ने संगठन स्तर पर भी जिलाध्यक्षों को अधिक से अधिक शक्ति देने की बात कही ताकि वे असरदार तरीके से आनेवाले चुनाव में अपनी निर्णायक भूमिका अदा कर पाएं।


जिलाध्यक्षों के अलावे प्रदेश नेतृत्व के सभी प्रमुख नेता इसमें मौजूद रहे उनमें शामिल हैं- कांग्रेस विधान मंडल दल के नेता डा0 शकील अहमद खान, विजय शंकर दूबे, कृपानाथ पाठक, डा0 अशोक कुमार, प्रमोद कुमार सिंह, ब्रजेश पाण्डेय, कपिलदेव प्रसाद यादव, तारानन्द सदा ।


0 Response to " *राहुल की महारैली में सुनाई देगा जनाक्रोश का हुंकार: डा0 अखिलेश*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article