तनिष्क ने पटना में किया डायमंड अवेयरनेस सेशन का आयोजन

तनिष्क ने पटना में किया डायमंड अवेयरनेस सेशन का आयोजन

 

9 जनवरी 2024: भारत का सबसे बड़ा ज्वेलरी रिटेल ब्रांड और टाटा समूह का एक हिस्सा, तनिष्क ने अपने डायमंड


और डायमंड प्रॉमिसेस के बारे में जानकारी देने वाले विशेष सेशन का आयोजन किया था। तनिष्क में उल रहे फेस्टिवल ऑफ डायमंड्स को मनाते हुए, इस सेशन में तनिष्क के हीरों के आभूषणों की विशाल श्रेणी का प्रस्तुत किया गया, जो हर महिला के ज्वेलरी इसो बॉक्स के लिए परफेक्ट अडिशन हैं। तनिष्क मानता है कि हीरे का आभूषण इस विचार को खूबसूरती से व्यक्त करता है कि हर महिला की यात्रा उस प्रतिभा और सुंदरता की याद दिलाती है जिसका प्रतीक हीरे हैं।


बिहार के पटना में होटल मौर्या में रिवाह ब्राइइस ऑफ बिहार 2023 की उपस्थिति में आयोजित किए गए इस विशेष कार्यक्रम में मॉडल्स ने तनिष्क के शानदार डायमंड आभूषण पहनकर रैम्प वॉक करके सबसे दिल जीत लिए। हीरों की चमचमाती, मनमोहक दुनिया में महिलाओं द्वारा परिधान की आने वाली कई अलग-अलग स्टाइल्स का जश्न इस अवसर पर मनाया गया। हीरों के 4 सी यानी कट, कलर क्लैरिटी और कैरेट के बारे में उपभोक्ताओं को महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान की गयी। उपभोक्ताओं ने टूल किट का इस्तेमाल करके एच एंड जे रंग के हीरों के बीच अंतर या वीवीएस और एसआई स्पष्टता वाले हीरों के बीच अंतर देखा।


जानकारी प्रदान करने के उद्देश्य से आयोजित की गयी इस शैक्षिक पहल में उपभोक्ताओं को 'तनिष्क के डायमंड प्रॉमिसेस' के बारे में भी बताया गया। तनिष्क में कुछ खास दिशानिर्देश और सिद्धांतों का पालन किया जाता है, जिन्हें 'तनिष्क डायमंड प्रॉमिसेस' कहा जाता है। कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं से 6 अनमोल वादे किए हैं:

1. 2 कुछ ऐसे हीरे होते हैं जिनमें आप फंस सकते हैं, लेकिन तनिष्क हीरे के साथ ऐसा नहीं होता। कभी-कभी आपको वह हीरे नहीं मिलते जिनके लिए आपने भुगतान किया था। तनिष्य में ऐसा कभी भी नहीं होता है।


3. कुछ हीरे उतने असली नहीं होते जितने लगते हैं। लेकिन तनिष्क हीरा है जितना असली दिखता है उतना ही असली होता है।


4 सबसे चमकीले हीरे का भी एक काला अतीत हो सकता है। लेकिन तनिष्क हीरे का नहीं।


5. कभी-कभी आपको वह होरे नहीं मिलते जिनके लिए आपने भुगतान किया था। तनिष्क में ऐसा कभी भी नहीं होता है।


6. कुछ हीरे अपने वजन के लायक नहीं होते। तनिष्क हीरे ऐसे नहीं होते हैं।


टाइटन की प्रामाणिकता और टाटा समूह की विश्वसनीयता के मजबूत आधार पर खड़ा तनिष्क ब्रांड हमेशा अपने उपभोक्ताओं को शुद्धतम आभूषण पेश करने में सबसे आगे रहता है। तनिष्क में हर एक खरीददारी और विश्री की

0 Response to " तनिष्क ने पटना में किया डायमंड अवेयरनेस सेशन का आयोजन"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article