यामाहा ने अपनी मोटरसाइकिल रेंज के लिए आकर्षक कलर स्कीम्स और ग्राफिक्स पेश किया

यामाहा ने अपनी मोटरसाइकिल रेंज के लिए आकर्षक कलर स्कीम्स और ग्राफिक्स पेश किया


पटना: अपने ब्रांड कैंपेन ‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ से उत्साहित होकर इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) प्राइवेट लिमिटेड ने आज अपने मोटरसाइकिल लाइन-अप में एक बड़े बदलाव की घोषणा की। इस नयेपन में  एफ जेड-एस एफ आइ संस्करण 4.0  डीएलएक्स , एफ जेड-एस एफआइ संस्करण   3.0     एफ जेड  एफआइ संस्करण 3.0 और  एफ जेड-एक्स सहित लोकप्रिय  आर15 वी4 एवं एफ जेड सीरीज मॉडल रेंज के लिए रंगों के नए विकल्प और कॉस्मेटिक वृद्धि शामिल हैं।


नए साल की शुरुआत के साथ वाइब्रैंट कलर स्कीम्स और ग्राफिकल अपग्रेड्स को शामिल करने का उद्देश्य बिक्री बढ़ाना और देश भर में युवा ग्राहकों के साथ मजबूत सम्बन्ध स्थापित करना है। इसमें युवा ग्राहकों की प्राथमिकताओं को पूरा करने और इन अपग्रेड्स के माध्यम से उन्हें बेहतर अनुभव प्रदान करने पर जोर दिया गया है। रंग के नए विकल्पों को प्रत्येक ग्राहक की लाइफस्टाइल से मेल खाने, उन्हें व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करने और आखिरकार उत्साही प्रशंसकों को ‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ अपनाने के लिए लुभाने के अनुरूप तैयार किया गया है।


अपग्रेड्स के बारे में यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन, श्री आयशीन चिहाना ने कहा कि, ”यमाहा को अपने ‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ ब्रांड कैंपेन के अनुरूप वर्ष 2024 ने नए रंग-रूप वाली मोटरसाइकिल श्रृंखला प्रस्तुत करते हुए रोमांच का अनुभव हो रहा है। हमें वाइब्रैंट कलर स्कीम्स और आकर्षक ग्राफिक्स को शामिल करने पर बेहद खुशी है जिसका लक्ष्य राइडर्स और देखनेवाले, दोनों को एक समान आकर्षित करना है। भड़कीले और ताजगी-भरे रंगों के साथ सावधानीपूर्वक तैयार किये गये रंग-संयोजन बाइक्स का ग्लैमर बढ़ाते हैं। साथ ही, इनसे उपभोक्ताओं का आनंद बढेगा और भारत में यामाहा के दीवानों को अद्भुत रंगों से संतोषजनक अनुभव प्राप्त होगा।


”हमने रंगों के सम्बन्ध में समय-समय पर किए गए सर्वेक्षण में अपने युवा ग्राहकों से काफी फीडबैक मिलने के बाद इन नई कलर स्कीम्स को लागू किया है। इन अपग्रेड्स के माध्यम से, हम यामाहा के प्रशंसकों को व्यक्तिगत सफर प्रदान करने और एक बेहतर बाइकिंग अनुभव के लिए ‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ को अपनाने हेतु अधिक लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए वचनबद्ध हैं।“


2024 के लिए बेहद स्पोर्टी आर15 वी4 मॉडल पूरी तरह नई और बोल्ड कलर स्कीम - ‘विविड मैजेंटा मेटैलिक’ से उत्साही प्रशंसकों को दंग करने के लिए तैयार है। यह केवल यामाहा के शानदार ब्लू स्क्वेयर आउटलेट्स में उपलब्ध होगी। मॉडल के आकर्षण को बढ़ाते हुए, मौजूदा रेसिंग ब्लू और मैटेलिक रेड शेड्स में कॉस्मेटिक अपग्रेड्स किये गये हैं और अब ये नए रंगों और स्पोर्टियर ग्राफिक्स से लैस होंगी।

             


2024 के लिए एफ जेड सीरीज में शानदार नए रंगों के साथ आकर्षक अपग्रेड्स को शामिल किया जा रहा है जो देखने वालों का ध्यान निश्चित तौर पर अपनी ओर खींचते हैं।

0 Response to " यामाहा ने अपनी मोटरसाइकिल रेंज के लिए आकर्षक कलर स्कीम्स और ग्राफिक्स पेश किया"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article