बेहतर वातावरण के निर्माण और इंसानियत को बचाने के लिए शिक्षकों और छात्रों को आगे आना होगा: अब्दुल बारी सिद्दीकी

बेहतर वातावरण के निर्माण और इंसानियत को बचाने के लिए शिक्षकों और छात्रों को आगे आना होगा: अब्दुल बारी सिद्दीकी


पटना 14 जनवरी 2024:

बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के राज्य कार्यालय कर्पूरी सभागार में  शिक्षक प्रकोष्ठ की बैठक प्रदेश अध्यक्ष कुमार राय की अध्यक्षता में हुई । संचालन राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव डॉ कुमार चंद्रदीप ने किया।

                 इस बैठक में पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय शिक्षक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ,प्रधान महासचिव ऋषिकेश रंजन, उपाध्यक्ष डॉ नौशाद आलम खान, डॉक्टर चित्रलेखा यादव, प्रो डॉक्टर कमल प्रसाद बौद्ध, डॉ अजय कुमार  सहित अन्य नेताओं को राजद के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव श्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, प्रदेश प्रधान महासचिव रणविजय साहू ,प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, प्रदेश महासचिव डॉक्टर कुमार चंद्रदीप के द्वारा पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के चार उपाध्यक्ष, सात महासचिव ,चार संयुक्त सचिव ,एक कोषाध्यक्ष नौ कार्यकारिणी सदस्यों के मनोनयन का पत्र और लालू जी के जीवनी पर लिखी  गोपालगंज टू रायसीना  पुस्तक के साथ पार्टी का गमछा देकर सभी को सम्मानित किया गया। 


इस अवसर पर अपने संबोधन में अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि समाज के निर्माण में शिक्षकों की बड़ी भूमिका होती है,आज जिस तरह से नफरत के माहौल खड़े किए जा रहे हैं उसके खिलाफ शिक्षकों को आगे आना होगा और समाज को जागरूक करना होगा।  नफरत को समाप्त करके ही देश और समाज का बेहतर निर्माण हो सकता है, और इस दिशा में सभी को सक्रिय होना होगा इन्होंने कहा कि राज्य सरकार गुणवत्तापूर्ण शिक्षा तथा गुणवत्तापूर्ण शिक्षकों के लिए जो कार्य कर रही हैं, इससे  बिहार के युवाओं के साथ-साथ शिक्षा के बेहतर भविष्य के प्रति सरकार की सोच दिख रही है ।

       इन्होंने लोगों से बेहतर वातावरण के निर्माण में इंसान और इंसानियत के हित में काम करने की बात कही।

इस अवसर पर अपने संबोधन में प्रदेश के प्रधान महासचिव श्री रणविजय साहू, मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, प्रवक्ता एजाज अहमद एवं प्रदेश महासचिव डॉ कुमार चंद्रदीप ने कहा कि लालू जी और तेजस्वी जी के विचारों के साथ पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के शिक्षकों का जुड़ाव दिख रहा है , यह समाज के बेहतर निर्माण में एक मजबूत पहल और कदम है।

 इस अवसर पर दर्जनों छात्र नेताओं ने विभिन्न दलों को छोड़कर राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण की।

0 Response to " बेहतर वातावरण के निर्माण और इंसानियत को बचाने के लिए शिक्षकों और छात्रों को आगे आना होगा: अब्दुल बारी सिद्दीकी"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article