*नीतीश लोकतंत्र विरोधी, भाजपा लोकतंत्र की हत्या नहीं होने देगी : सम्राट चौधरी*

*नीतीश लोकतंत्र विरोधी, भाजपा लोकतंत्र की हत्या नहीं होने देगी : सम्राट चौधरी*


 *मजबूर न करे सरकार, नहीं तो वीरचंद पटेल मार्ग पर भाजपा मनाएगी कर्पूरी जयंती समारोह : सम्राट* 


 *भाजपा 3 दिनों से कर रही आग्रह, मजबूर न करे : सम्राट चौधरी* 


 *24 जनवरी के लिए भाजपा के लिए आरक्षित मिलर हाई स्कूल मैदान खाली करे जदयू : सम्राट चौधरी* 


     _______________________________ 


पटना, 21 जनवरी । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने  24 जनवरी के लिए भाजपा के लिए आरक्षित मिलर हाई स्कूल मैदान को जदयू को आवंटित करने पर सरकार और जदयू को आड़े हाथों लेते हुए इसे लोकतंत्र की हत्या और गुंडागर्दी करार दिया। 


उन्होंने चुनौती देते हुए घोषणा भी कि अगर 24 जनवरी को भाजपा के लिए आरक्षित मिलर स्कूल मैदान नहीं मिला तो वीरचंद पटेल मार्ग पर पूरा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा तथा जदयू और राजद कार्यालय के सामने कर्पूरी जयंती मनाई जाएगी।


मिलर हाई स्कूल मैदान में आयोजित एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए श्री चौधरी ने सवाल उठाते हुए कहा कि जदयू द्वारा कहा जा रहा है कि 23 तारीख को यह मैदान आरक्षित कराया है, ठहरने के लिए , तो आज किस नियम के तहत यहां जदयू द्वारा पंडाल लगाया गया है।


उन्होंने कहा कि 18 साल राज करने के बाद अगर सरकार गुंडागर्दी पर उतर आए तो इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा। उन्होंने कहा कि यह हमें मालूम है कि राजद के प्रभाव में आने के बाद ऐसा काम हो रहा है। यह सत्य है कि लालू जी का प्रवाह होगा तो गुंडागर्दी पर उतारिएगा ही। 


श्री चौधरी ने कहा कि राजनीतिक तौर पर सबको कार्यक्रम करने का अधिकार है। 1977 में श्रद्धेय कर्पूरी ठाकुर के विरोधी कोई नेता थे तो उनका नाम नीतीश कुमार था। कर्पूरी ठाकुर को हाई जैक करने का काम लालू प्रसाद ने किया। उनकी विचारधारा को उन्होंने कभी नहीं बढ़ाया बल्कि अपने को आगे बढ़ाने का काम किया। 


भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने स्कूल मैदान को आरक्षित करवाने का पेपर पत्रकारों को दिखाते  हुए कहा कि जदयू कहती है कि दिसंबर में इस मैदान को आरक्षण करने का आवेदन दिया था, लेकिन भाजपा ने 1 नवंबर को आवेदन दिया था। इसके बाद एनओसी मिला और शिक्षा विभाग ने जिलाधिकारी को निर्देश दिया कि मैदान खाली कर आरक्षित किया जाए। 


उन्होंने कहा कि कल भी भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी से मिलकर मैदान खाली करवाने का आग्रह किया है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि भाजपा प्रदेश में लोकतंत की हत्या नहीं होने देगी तथा गुंडागर्दी नहीं चलने देगी। 


उन्होंने कहा कि हमलोग आज फिर से आग्रह कर रहे हैं कि जदयू यह मैदान खाली करें, गुंडागर्दी नहीं कर सकते, लोकतंत्र की हत्या नहीं कर सकते। 


पत्रकारों के एक प्रश्न के उत्तर में श्री चौधरी ने कहा कि लगातार हमलोग आग्रह कर रहे, जिला प्रशासन से आग्रह किया, सीएम से आग्रह किया है। 24 जनवरी के लिए मजबूर नहीं किया जाए।


 उन्होंने यह भी कहा कि कर्पूरी ठाकुर जी की कोई विचारधारा नीतीश कुमार से नहीं मिलती है। नीतीश कुमार 'एकमात्र' है, दूसरा कोई नही है। जदयू का कोई नीति, सिद्धांत नहीं है। दूसरी ओर राजद की तो बात ही नहीं करनी, वहां तो वर्षों से एक ही अध्यक्ष है। 


इस प्रेस वार्ता में कर्पूरी जयंती समारोह के संयोजक प्रमोद चंद्रवंशी, एमएलसी अनिल शर्मा, प्रदेश महामंत्री राजेश वर्मा, ललन मंडल, उपाध्यक्ष अमृता भूषण, सरोज रंजन पटेल, संतोष पाठक, प्रदेश मीडिया प्रभारी और प्रवक्ता मनोज शर्मा, कार्यालय मंत्री प्रवीण चंद्र पटेल, प्रवक्ता राकेश सिंह, अरविंद सिंह, अरविंद कुमार, पंकज सिंह, क्षेत्रीय प्रभारी अशोक भट्ट, मीडिया सह प्रभारी सुनील सेवक, अमित प्रकाश बबलू , रणवीर कुमार,  सूरज पांडेय , पूनम सिंह, पियूष शर्मा, सुमित शशांक सहित कई लोग मौजूद रहे।

0 Response to " *नीतीश लोकतंत्र विरोधी, भाजपा लोकतंत्र की हत्या नहीं होने देगी : सम्राट चौधरी* "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article