अमित शाह के भाषण में अनर्गल बातें,जुमलेबाजी और और सत्ता से जाने का बेचैनी दिखाई दी: एजाज अहमद

अमित शाह के भाषण में अनर्गल बातें,जुमलेबाजी और और सत्ता से जाने का बेचैनी दिखाई दी: एजाज अहमद


पटना 5 नवंबर 2023:


गृह मंत्री अमित शाह के द्वारा मुजफ्फरपुर में दिए गए भाषण पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि अमित शाह जब-जब बिहार आते हैं अनर्गल ,भ्रामक और जुमलेबाजी की बातें करके बिहार के लोगों को बरगलाने का काम करते हैं।  उनको बिहार के विकास से कोई मतलब नहीं है , और न ही बिहार के आम -अवाम और लोगों हितो से  मतलब है।

इन्होंने कहा कि अमित शाह की बातों से ही स्पष्ट होता है कि वह बेचैनी और बौखलाहट में ही इस तरह का प्रलाप करते हैं, क्योंकि उनको पता है कि बिहार में समाजवादी सोच वाली नीतीश - तेजस्वी के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार चल रही है जिसने नफरत को समाप्त करके रोजगारपरक और नौकरी देने वाली राजनीति करके देश में बिहार को एक अलग स्थान दिलाने का काम किया है,और बिहार को एक नजीर के रूप में देश में प्रस्तुत किया है।

 एजाज में आगे कहा कि जिस दिन से बिहार से भाजपा सत्ता से बेदखल हुई है उसके बाद से ही अमित शाह बेचैन है और हर बार आकर बिहार में बिना काम की बातें करते हैं जिससे आम अवाम को कोई मतलब नहीं है। भाजपा को यह समझ लेना चाहिए कि आने वाले समय में मोदी बनाम मुद्दों के आधार पर जिस तरह से देश के लोगों का इंडिया के लोगों का समर्थन मुद्दों को मिल रहा है, उससे ये स्पष्ट हो रहा है कि मोदी सरकार के खिलाफ देश में परिवर्तन की बयार चल रही है और आने वाले लोकसभा चुनाव में 2014 वाले 2024 में वापस नहीं आएंगे । इसके लिए देश की जनता ने मन बना लिया है और यह स्पष्ट रूप से देश की जनता के व्यापक समर्थन और विश्वास के कारण इंडिया गठबंधन की मजबूती का स्पष्ट संकेत मिल रहा है।

0 Response to " अमित शाह के भाषण में अनर्गल बातें,जुमलेबाजी और और सत्ता से जाने का बेचैनी दिखाई दी: एजाज अहमद"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article