शिक्षक नियुक्ति प्रक्रिया से रोजगार परक राजनीति के संकल्प को मजबूती मिल रही है: एजाज अहमद

शिक्षक नियुक्ति प्रक्रिया से रोजगार परक राजनीति के संकल्प को मजबूती मिल रही है: एजाज अहमद


पटना 1 नवंबर 2023:

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा की महागठबंधन सरकार ने ऐतिहासिक रूप से एक लाख बाईस हजार शिक्षकों को  कल 2 नवंबर को माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी और माननीय उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव जी नियुक्ति पत्र देकर बिहार में गुणवत्तापूर्ण शिक्षकों तथा  शिक्षा के प्रति संकल्प को पूरा करने जा रही है। रोजगार और नौकरी के संकल्प को महागठबंधन सरकार आगे बढ़ाएगी।

 इन्होंने भाजपा के द्वारा इस मामले पर अनर्गल पर प्रलाप किए जाने पर कहा कि भाजपा बताएं कि 9 वर्षों में केंद्र सरकार ने 18 करोड़ रोजगार की जगह 7 लाख 22 बाईस हजार 1सौ 31 लोगों को ही नौकरियां  दी । जिससे यह स्पष्ट होता है कि भाजपा को युवाओं के रोजगार और नौकरी से मतलब नहीं है, और वह सिर्फ इस मामले पर राजनीति कर रही है। बिहार में शिक्षकों की नियुक्ति से भाजपा और उनके साथ वाले बौखलाहट और बेचैनी में है ,कि इतनी बेहतर ढंग से महागठबंधन सरकार ने ऐतिहासिक रूप से शिक्षकों की नियुक्ति की प्रक्रिया कैसे पूरी  कर ली।

एजाज ने आगे कहा कि बिहार में महागठबंधन सरकार रोजगार परक राजनीति को बढ़ावा दे रही है और अपने संकल्पों को लेकर आगे बढ़ रही है बिहार में नफरत के खिलाफ रोजगार परक राजनीति को मजबूती प्रदान की है।

0 Response to " शिक्षक नियुक्ति प्रक्रिया से रोजगार परक राजनीति के संकल्प को मजबूती मिल रही है: एजाज अहमद"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article