अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ओल्ड बॉयज़ एसोसिएशन बिहार ने भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी, पटना के सहयोग से जीवन रक्षक रक्तदान शिविर का आयोजन करने जा रही है।

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ओल्ड बॉयज़ एसोसिएशन बिहार ने भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी, पटना के सहयोग से जीवन रक्षक रक्तदान शिविर का आयोजन करने जा रही है।


पटना, बिहार - राज्य की राजधानी पटना में डेंगू के बढ़ते मामलों से निपटने के लिए एक सराहनीय प्रयास में, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ओल्ड बॉयज़ एसोसिएशन, इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी के साथ साझेदारी कर रहा है। 


महासचिव मोशीर आलम और अध्यक्ष अबू रिज़वान बिहार के सभी अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रों से अपील कर रहे हैं कि वे आगे आएं और रक्त और प्लेटलेट्स दान करके इस नेक काम में भाग लें। 


डेंगू, मच्छर जनित वायरल संक्रमण, पटना में बढ़ रहा है, और रक्त और प्लेटलेट्स की आवश्यकता पहले से कहीं अधिक जरूरी है। इस गंभीर स्वास्थ्य मुद्दे को संबोधित करने के लिए, एसोसिएशन एक रक्तदान शिविर का आयोजन कर रहा है जिसका उद्देश्य डेंगू और अन्य चिकित्सा स्थितियों से जूझ रहे मरीजों के लिए बहुत जरूरी आपूर्ति इकट्ठा करना है। 


कैम्प की जानकारी: दिनांक: 30 समय: 10 बजे सुबह स्थान: इण्डियन रेड क्रॉस सोसाइटी निकट गांधी मैदान पटना 


 अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ओल्ड बॉयज एसोसिएशन बिहार के महासचिव श्री मोशीर आलम ने कहा, "इस चुनौतीपूर्ण समय में, हमें जरूरतमंद लोगों का समर्थन करने के लिए एक समुदाय के रूप में एक साथ आना चाहिए। भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी के साथ हमारी साझेदारी जनता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।"


हम सभी अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रों और बिहार के व्यापक समुदाय से इस जीवन-रक्षक पहल में शामिल होने का आग्रह करते हैं।" 


एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अबू रिज़वान ने कहा, "रक्त और प्लेटलेट्स की तत्काल आवश्यकता है, और प्रत्येक दान रोगियों के जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव ला सकता है। हम अपने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए समर्पित हैं, और हम विश्वास है कि यह पहल जीवन बचाने में काफी मदद करेगी।


” अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ओल्ड बॉयज एसोसिएशन बिहार सभी जनमानस को इस नेक प्रयास में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करता है, और इस बात पर जोर देता है कि प्रत्येक दान मायने रखता है। वे सभी दानदाताओं की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिए भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। 


अधिक जानकारी और रक्तदान शिविर के लिए पंजीकरण के लिए कृपया संपर्क करें: श्री मौशीर आलम  मोबाइल नो 9771365188 


अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ओल्ड बॉयज़ एसोसिएशन बिहार के बारे में: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ओल्ड बॉयज़ एसोसिएशन बिहार समुदाय के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध एक समर्पित संगठन है। विभिन्न पहलों और आयोजनों के माध्यम से, एसोसिएशन का लक्ष्य समाज में सकारात्मक योगदान देना और जरूरतमंद लोगों के जीवन में बदलाव लाना है।

0 Response to " अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ओल्ड बॉयज़ एसोसिएशन बिहार ने भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी, पटना के सहयोग से जीवन रक्षक रक्तदान शिविर का आयोजन करने जा रही है।"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article