राजद कार्यालय में 05 सितंबर  2023 को सहकारिता मंत्री डाॅ सुरेन्द्र प्रसाद यादव तथा सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री इसराईल मंसूरी ‘‘सुनवाई’’ कार्यक्रम में शामिल होगें : एजाज अहमद

राजद कार्यालय में 05 सितंबर 2023 को सहकारिता मंत्री डाॅ सुरेन्द्र प्रसाद यादव तथा सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री इसराईल मंसूरी ‘‘सुनवाई’’ कार्यक्रम में शामिल होगें : एजाज अहमद


पटना 02सितम्बर 2023 :


        बिहार के उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के पहल पर राजद द्वारा चल रहे  ‘‘सुनवाई’’ कार्यक्रम के तहत कल 05 सितंबर 2023 मंगलवार को सहकारिता मंत्री डॉक्टर सुरेन्द्र प्रसाद यादव तथा सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री इसराईल मंसुरी राजद कार्यालय में सुनवाई कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और ‘‘सुनवाई’’ करेगें।

       इस संबंध में प्रदेश राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि मंत्री से मिलने वालों को05 सितंबर 2023 को राजद कार्यालय में पूर्वाह्न 10 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच आवेदक स्वयं उपस्थित होकर रजिस्ट्रेशन कराकर ही सुनवाई कार्यक्रम मे शामिल होंगे । जिनका रजिस्ट्रेशन होगा वे ही क्रमानुसार अपराह्न 1 : 00 बजे से पूर्वाह्न 3 :00 बजे तक मंत्री द्वारा बारी-बारी से कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी समस्याओं को सुनेगें, और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

         एजाज ने आगे बताया कि कार्यकर्ताओं को मंत्रीगण से मिलकर अपने क्षेत्र से जुड़े जनसमस्याओं अथवा शिकायतों से उन्हें अवगत कराने के लिए आवश्यक संलग्नों के साथ लिखित में आवेदन देना है उसी के अनुसार सुनवाई के बाद कार्रवाई की जायेगी।

0 Response to "राजद कार्यालय में 05 सितंबर 2023 को सहकारिता मंत्री डाॅ सुरेन्द्र प्रसाद यादव तथा सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री इसराईल मंसूरी ‘‘सुनवाई’’ कार्यक्रम में शामिल होगें : एजाज अहमद"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article