आईपीएस विकास वैभव के विचारों से प्रेरित अभियान है

आईपीएस विकास वैभव के विचारों से प्रेरित अभियान है


सेंट्रल मीडिया द्वारा आइए मिलकर प्रेरित करें बिहार जो शिक्षा समता और उद्यमिता के स्तंभों पर आधारित है और आईपीएस विकास वैभव के विचारों से प्रेरित अभियान है उसके अंतरगत होटल 0612 road chef में "सावन महोत्सव 2023" बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया गया। युवाओ को आगे बढ़ाने में सेंट्रल मीडिया निरंतर प्रयास कर रही है और इस सावन महोत्सव में केवल उत्सव नहीं बल्कि युवाओ के टैलेंट को  प्रोत्साहित भी किया गया ताकि उन्हें उनकी प्रतिभा के लिए एक अवसर मिल सकें। 


साथ ही साथ एक भव्य रूप से और चयन प्रतियोगिता के तहत श्रेणियों में  सावन क्वीन और सावन किंग प्रतियोगियों भी अयोजित किया गया जिसने लड़कों और लड़कियों ने खूब बढ चढ कर हिस्सा लिया ताकी वो अपने टैलेंट के आधार पर ताज जीत सके। बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ थीम पर एक्ट और विभिन्न प्रतिभाओं ने प्रदर्शन के साथ जब उतरे तो तालियां बजती ही रही। सावन  प्रतियोगिता में विनर अनन्या राय रही। सावन किंग में विनर सागर सांडिल्य रहे ।  

 संगीत और नृत्य के साथ कई और मनोरंजन कार्यक्रम भी प्रस्तुति दी गई। अतिथियों का स्वागत केंद्रीय मीडिया समन्वयक श्रीयम नारायण ने किया। धन्यवाद ज्ञापन श्रद्धा फ्लाइंग एप्रन ने किया। कार्यक्रम को हैंडल पुनित बीइंग बिहारी ने किया, वही मीडिया पार्टनर के रूप में अभिषेक फोटोग्राफर, वरियर अश्विनी, आकाश व्लॉगर, छपरा क्लिकर्स ने इवेंट को कवर किया।

0 Response to "आईपीएस विकास वैभव के विचारों से प्रेरित अभियान है"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article