रोटरी क्लब ऑफ पटना मिलेनियम ने मनाया अपना   दूसरा स्थापना दिवस समारोह  . संस्था ने विकलांगों के बीच किया 9 व्हीलचेयर का वितरण

रोटरी क्लब ऑफ पटना मिलेनियम ने मनाया अपना दूसरा स्थापना दिवस समारोह . संस्था ने विकलांगों के बीच किया 9 व्हीलचेयर का वितरण


पटना  ( 4 अगस्त, 2023 ) : रोटरी क्लब ऑफ पटना मिलेनियम ने शुक्रवार को होटल मौर्या में अपना दूसरा स्थापना दिवस समारोह उत्साहपूर्वक मनाया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन एस पी बगारिया ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। इसके पश्चात क्लब के पूर्व अध्यक्ष द्वारा इस वर्ष के नवनिर्वाचित अध्यक्ष व सदस्यों को माला पहनाकर सम्मानित किया गया। अपने संबोधन में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन एस पी बगारिया ने समाज के हित के लिए की जा रही सभी रोटरी सेवाओं की प्रशंसा की और उन्होंने स्वास्थ्य, शिक्षा और पर्यावरण से संबंधित सभी कार्यों में हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया। अपने अध्यक्षीय संबोधन में क्लब के अध्यक्ष रोटेरियन चिंतन जैन ने क्लब के बहुप्रतिभाशाली सदस्यों की मदद से रोटरी क्लब ऑफ पटना मिलेनियम को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का संकल्प लिया ताकि क्लब के प्रयासों से समाज में मूल्यवान योगदान हो सके। उन्होंने समाज में शिक्षा, स्वास्थ्य और स्वच्छता को बेहतर बनाने के साथ पर्यावरण को संरक्षित करने की बात कही। कार्यक्रम में संस्था द्वारा विकलांगों के बीच 9 व्हीलचेयर का वितरण भी किया गया।

 कार्यक्रम में रोटरी क्लब ऑफ पटना मिलेनियम के विभिन्न पदाधिकारियों ने बढ़ - चढ़कर भाग लिया और समाज के विकास में उनकी हर तरह से भागीदारी सुनिश्चित की। कार्यक्रम के अंत में प्रोग्राम चेयरमैन रोटेरियन प्रकाश अग्रवाल ने कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी गणमान्य व्यक्तियों को धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम में मास्टर ऑफ सेरेमनी रोटेरियन डॉ. प्रगति सिन्हा, आशीष बंका, रूचि चौधरी, क्लब की फर्स्ट लेडी सोनल जैन, सचिव कविता अग्रवाल, कोषाध्यक्ष शिवानी अग्रवाल सहित रोटरी क्लब ऑफ पटना मिलेनियम के सभी सदस्य मौजूद रहे।

0 Response to " रोटरी क्लब ऑफ पटना मिलेनियम ने मनाया अपना दूसरा स्थापना दिवस समारोह . संस्था ने विकलांगों के बीच किया 9 व्हीलचेयर का वितरण"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article