बैंक ऑफ इंडिया द्वारा किया गया ग्राहक संपर्क कार्यक्रम का आयोजन

बैंक ऑफ इंडिया द्वारा किया गया ग्राहक संपर्क कार्यक्रम का आयोजन


बैंक ऑफ इंडिया के माननीय कार्यपालक निदेशक श्री एम.कार्तिकेयन ने दिनांक 06 जुलाई 2023 को बैंक ऑफ इंडिया पटना अंचल का दौरा किया | साथ ही एनबीजी- बिहार की महाप्रबंधक श्रीमती पुष्पा चौधरी ने भी अपनी गरिमामयी उपस्थिति दर्ज की । पटना अंचल के आंचलिक प्रबन्धक श्री राजेश कुमार ने सभी का भव्य स्वागत किया | माननीय ईडी महोदय ने सर्वप्रथम आंचलिक कार्यालय का दौरा किया । उक्त कार्यक्रम में ईडी महोदय ने आंचलिक कार्यालय के स्टाफ सदस्यों के साथ बैठक की तथा पटना अंचल के प्रदर्शन एवं व्यापार पर चर्चा की गई । 

माननीय कार्यपालक निदेशक श्री एम.कार्तिकेयन के कर कमलों द्वारा आंचलिक कार्यालय में आगन्तुकों हेतु लॉज तथा आंचलिक विपणन केंद्र का उद्घाटन किया गया । 

बैंक ऑफ इंडिया पटना अंचल द्वारा सीएसआर गतिविधि के तहत बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड को 10 लाख रुपये का चेक आदरणीय कार्यपालक निदेशक श्री एम. कार्तिकेयन द्वारा एवं एनबीजी बिहार की महाप्रबंधक श्रीमती पुष्पा चौधरी की गरिमामय उपस्थिति में प्रदान किया गया । 

तत्पश्चात होटल चाणक्या में पटना अंचल के 50 शाखा प्रबन्धकों हेतु व्यापार समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया । आंचलिक प्रबंधक महोदय ने पूरे अंचल के प्रदर्शन के बारे में विस्तृत चर्चा की तथा आगे भी शाखाएं इसी लगन एवं उत्साह के साथ कार्य करें इसके लिए भी प्रेरित किया | विभिन्न शाखाओं के शाखा प्रबंधकों ने भी यह विश्वास दिलाया कि इस वित्तीय वर्ष 2023-24 में वह पूर्ण लगन एवं विश्वास के साथ काम करेंगे एवं नयी ऊँचाईयों को प्राप्त करेंगे |

बैंक ऑफ इंडिया, पटना अंचल द्वारा अपने ग्राहकों के लिए ग्राहक संपर्क कार्यक्रम का भी आयोजन पटना के चाणक्य होटल में किया गया । कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया | आंचलिक प्रबन्धक श्री राजेश कुमार के स्वागत उद्बोधन द्वारा कार्यक्रम का प्रारम्भ हुआ तथा इस अवसर पर बैंक के विभिन्न उत्पादों की जानकारी ग्राहकों के साथ सांझा की गई ।

माननीय कार्यपालक निदेशक श्री एम.कार्तिकेयन ने सभी ग्राहकों को संबोधित किया एवं कहा कि उक्त कार्यक्रम का उद्देश्य जरूरतमन्द ग्राहकों के पास उनके जरूरत के अनुसार, समय पर, कम ब्याज दर पर ऋण मुहैया करना है | सभी ग्राहकों से अवाह्न किया कि सरकारी योजनाओं का लाभ केवल अपने तक सीमित न रखें और इसे गांव-गांव तक जन-जन तक पहुंचाएं। बैंक के हर योजना का भरपूर लाभ लें। मौके पर उपस्थित श्रीमती पुष्पा चौधरी  महाप्रबंधक, एनबीजी-बिहार ने अपने विचार सबके समक्ष रखें और ग्राहकों को इस कार्यक्रम का अधिक से अधिक लाभ उठाने को कहा |

बैंक के कार्यपालक निदेशक श्री एम.कार्तिकेयन जी ने ग्राहकों को संबोधित किया एवं उन्हें बैंक द्वारा प्रदत्त की जा रही है सुविधाओं एवं उत्पादों का लाभ लेने के लिए कहा । साथ ही ग्राहकों को  ऋण स्वीकृति पत्र भी प्रदान किए गए । 

ग्राहकों द्वारा उक्त कार्यक्रम की सराहना की गई एवं उनमें  एक नई प्रेरणा का सृजन हुआ।

0 Response to " बैंक ऑफ इंडिया द्वारा किया गया ग्राहक संपर्क कार्यक्रम का आयोजन "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article