सलीम परवेज ने बिहार स्टेट मदरसा शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया

सलीम परवेज ने बिहार स्टेट मदरसा शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया


पटना, 26 जुलाई, 2023ः प्रदेश जनता दल यू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सलीम परवेज ने आज फुलवारी शरीफ के सेक्टर 2 स्थित कार्यालय में बिहार राज्य मदरसा शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष का पदभार ग्रहण कर लिया। बोर्ड के निवर्तमान अध्यक्ष अब्दुस्सलाम अंसारी ने उन्हें प्रभार सौंपा तथा बधाई दी। श्री सलीम परवेज कल बिहार राज्य मदरसा शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष मनोनीत किए गये थे। इस संबंध में राज्य सरकार ने कल अधिसूना जारी की थी।

इस अवसर पर सलीम परवेज ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उन्होंने मुझ पर जिस प्रकार के भरोसा करते हुए मुझे यह जिम्मेवरी दी है उस पर खरा उतरने का भरपूर प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि वे बिहार राज्य मदरसा शिक्षा बोर्ड के नियमों के तहत अपने कार्य करेंगे और कार्यकलाप में बेहतरी व पादर्शिता लाने का हर सम्भव प्रयास करेंगे। कार्यालयों में कर्मचारी समय का पालन करेंगे।  समय समय पर बोर्ड की बैठक होगी तथा बोर्ड में लिए गये निर्णयों को कार्यान्वित किया जायेगा।

श्री सलीम परवेज ने कहा कि समय पर परीक्षा एवं शिक्षा में गुणवत्ता उनकी पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि मदरसों में इसलामी शिक्षा के साथ साथ आधुनिक  शिक्षा पर जोर दिया जायेगा। 

इस अवसर पर मदरसा शिक्षा बोर्ड के सचिव सईद अंसारी, परीक्षा नियंत्रक नूरूस्सलाम, प्रदेश जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के उपाध्य़क्ष अशरफ अंसारी, शकीलुर रहमान मुन्ना विशेष रूप से उपस्थित थे

0 Response to " सलीम परवेज ने बिहार स्टेट मदरसा शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article