भारतीय महिला सॉफ्टबॉल टीम के एशियाड में खेलने पर बिहार सॉफ्टबॉल जगत में खुशी

भारतीय महिला सॉफ्टबॉल टीम के एशियाड में खेलने पर बिहार सॉफ्टबॉल जगत में खुशी


पटना। भारतीय महिला सॉफ्टबॉल टीम के एशियाड में पहली बार खेलने की खबर आने के बाद बिहार सॉफ्टबॉल जगत में खुशी की लहर दौड़ गई है। बिहार के सॉफ्टबॉल खिलाड़ियों में खुशी इस बात आने वाले दिनों में भारतीय टीम में बिहार के खिलाड़ी भी शामिल होंगे और बिहार के खिलाड़ियों को एशियाड में खेलने का मौका मिलेगा। 


सोमवार को इस खबर के आने के बाद सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों और बिहार राज्य खेल प्राधिकरण मुँह मीठा कराया और ख़ुशियाँ बांटी। संघ के संयुक्त सचिव रुपक कुमार ने बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के महानिदेशक रवींद्र शंकरण ने शुभकामना देते हुए बस यही कहा कि बिहार में भी इस खेल को और पोपुलर करें। निदेशक सह सचिव पंकज राज, क्रीड़ा कार्यपालक राजेंद्र कुमार, पटना जिला खेल पदाधिकारी ओम प्रकाश समेत अन्य को रुपक कुमार ने मिठाई खिलाकर खुशियां बांटी। 


संयुक्त सचिव रुपक कुमार ने समानांतर संस्था चलाने वाले लोगों पर निशाना साधते हुए कहा कि खिलाड़ियों को भ्रम में रखना अब बंद कर दें। उन्हें समझ लेना चाहिए कि ऑरिजनल बॉडी कौन हैं। खिलाड़ियों को भी इस बात को समझना चाहिए कि कौन संघ सही जिसके साथ जुड़ कर रहना चाहिए। उन्होंने मीडिया बंधुओं से भी आग्रह किया ऐसे लोगों के समाचारों पर विराम लगाना चाहिए।


एशियाड में भारतीय सॉफ्टबॉल महिला टीम की पहली बार खेलने पर खुशी पर सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के अध्यक्ष गौतम कनौडिया, महासचिव प्राची शर्मा, उपाध्यक्ष संजय कुमार, एसएन राजू, राजशेखर, शगुन सिंह, कोषाध्यक्ष पवन कुमार पप्पू, चेयरमैन श्रीमती मीनू सिंह, मुख्य संरक्षक अजय नारायण शर्मा, सरंक्षक जगन्नाथ सिंह, पूर्व सचिव मधु शर्मा, सहायक सचिव विपिन कुमार, राजेश कुमार चिंटू इस मौक़े पर बिहार रग्बी के सचिव पंकज ज्योति, बिहार कुश्ती संघ के सचिव विनय कुमार समेत ने बधाई और शुभकामनाएं दी है और इन सबों ने कहा कि इससे पूरे देश में सॉफ्टबॉल खेल का विकास होगा।

0 Response to " भारतीय महिला सॉफ्टबॉल टीम के एशियाड में खेलने पर बिहार सॉफ्टबॉल जगत में खुशी "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article