आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ओर से वृक्ष रोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ओर से वृक्ष रोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

 

आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ओर से वृक्ष रोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम पटना बख्तियारपुर हाईवे फोर लाइन पर किया गया । 

इस मौके पर नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडि नया के पीबीटीएल हेड बीएन चौधरी ,डिप्टी मैनेजर सनत दत्ता ,सुयश नंदन ,प्रभाकर सिंह, महफूज आलम अंसारी ,अजय कुमार ,शशांक मिश्रा ,शंकर मिश्रा ,नीतीश कुमार सहित कई अधिकारी और पदाधिकारीगण मौजूद रहे। इस मौके पर नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया पीबीटीएल हेड बीएन चौधरी ने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव हम सभी लोग मना रहे हैं और आज इस उपलक्ष्य में नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ओर से वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया है जिसमें हमारे सहभागी यों ने मिलकर हजारों की संख्या में पेड़ लगाया है उन्होंने कहा कि आज इंसान को जीने के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज पेड़ है और प्रत्येक इंसान को चाहिए कि वह एक पेड़ जरूर लगाएं और अपनी देखरेख में उस को बड़ा करें ताकि उनके द्वारा लगाए गए एक पौधे से हजारों लोगों को स्वच्छ हवा एवं एवं शुद्ध वातावरण मिलता रहे।



0 Response to "आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ओर से वृक्ष रोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article