प्राइवेट स्कूल्स एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन पासवा ने उड़ीसा के बालासोर में ट्रेन दुर्घटना में 280 के करीब लोगों के निधन पर गहरी संवेदना एवं दुख प्रकट किया है

प्राइवेट स्कूल्स एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन पासवा ने उड़ीसा के बालासोर में ट्रेन दुर्घटना में 280 के करीब लोगों के निधन पर गहरी संवेदना एवं दुख प्रकट किया है


दिनांक; 03-06-2023

प्राइवेट स्कूल्स एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन पासवा ने उड़ीसा के बालासोर में ट्रेन दुर्घटना में 280 के करीब लोगों के निधन पर गहरी संवेदना एवं दुख प्रकट किया है। राष्ट्रीय अधिवेशन में पासवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सैयद शमायल अहमद की अध्यक्षता में ट्रेन हादसे पर शोक प्रस्ताव पारित कर दो मिनट का मौन रखा एवं दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की।

    शोक संवेदना प्रकट करते हुए सैयद शमायल अहमद ने कहा भारत के इतिहास में कल का ट्रेन हादसा काफी दुर्भाग्यपूर्ण है।पूरा देश शोकाकुल है,लोग इतने बड़े हादसे पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की है। उन्होंने उड़ीसा पासवा के पदाधिकारियों को निर्देश दिया है कि युद्ध स्तर पर बचाव कार्य में लग जाऐं और आम लोगों की सहायता करें।

      झारखण्ड सरकार के वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने बालासोर ट्रेन हादसे पर गहरा दुख एवं शोक प्रकट किया है। डॉ उरांव ने कहा आज प्रातःकालीन जब बालासोर ट्रेन दुर्घटना की जानकारी मिली तो मन व्यथित हो गया।280 के करीब लोगों के निधन की खबर और  लगभग 1000 लोगों के घायल होने की खबर पूरी देश की आत्मा को झकझोर कर रख दिया है।सभी दिवंगत आत्माओं को ईश्वर अपने श्रीचरणों में स्थान दें, परिजनों को दुख सहने की शक्ति दें। केन्द्र एवं राज्य की सरकार से उन्होंने आग्रह किया है कि घायलों के जीवन की रक्षा के लिए हर संभव इंतजाम किए जाने चाहिए।

0 Response to "प्राइवेट स्कूल्स एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन पासवा ने उड़ीसा के बालासोर में ट्रेन दुर्घटना में 280 के करीब लोगों के निधन पर गहरी संवेदना एवं दुख प्रकट किया है"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article