अन्य देशों की तुलना में भारत में सबसे सुरक्षित है अल्पसंख्यक समाज, राहुल गांधी के बयान पर शाहनवाज का पलटवार

अन्य देशों की तुलना में भारत में सबसे सुरक्षित है अल्पसंख्यक समाज, राहुल गांधी के बयान पर शाहनवाज का पलटवार


भारत अल्पसंख्यक समाज के लिए सबसे सुरक्षित देश है। दुनिया के किसी भी हिस्से से भारत में अल्पसंख्यक समाज की स्थिति काफी बेहतर है। देश के खिलाफ राहुल गांधी के भ्रामक बयान से भारत विरोधी मुल्कों को भारत के खिलाफ दुष्रचार में बल मिलता है। देश का झंडा लेकर राहुल गांधी विदेश में भारत के खिलाफ भ्रामक बयानबाजी बंद करें। ये बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने अमेरिका में राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कही। 


सैन फ्रेंसिस्को में भारत में मुस्लिम और दलितों की स्थिति पर राहुल गांधी के बयान का जवाब देते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई से सीखना चाहिए कि विपक्ष में होते हुए विदेश में कैसे देश की बात रखी जाती है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अपने बयान से 1980 के दशक में कांग्रेस सरकारों की ही पोल खोली है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि 1980 के दशक में कांग्रेस के राज में दलितों के साथ साथ अल्पसंख्यक समाज भी बहुत डरा औऱ सहमा हुआ था। सिख विरोधी 84 का दंगा 80 के दशक में ही हुआ। मेरठ, मलियाना, भागलपुर के भीषण दंगे भी 80 के दशक में हुए। 


मोदी सरकार के पिछले 9 साल में देश में शांति है, अमन-अमान है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास के साथ आगे बढ़ रहे हैं। देश में अल्पसंख्यक समाज के लिए आज जितने अवसर हैं, उतने कांग्रेस राज में कभी नहीं रहे। कांग्रेस ने मुस्लिमों और देश के अऩ्य अल्पसंख्यक समाज का वोटबैंक के लिए हमेशा सिर्फ इस्तेमाल किया। देश के मुस्लिमों और अल्पसंख्यक समाज को मुख्यधारा में लाने की जितनी कोशिश मोदी सरकार में हुई, वैसी पहले नहीं हुई ।



शाहनवाज हुसैन ने कहा कि देश में आज जो अवसर दूसरे समुदाय के लोगों के लिए हैं, वही अवसर मुस्लिम और अल्पसंख्यक समाज के लोगों के लिए भी हैं। देश का अल्पसंख्यक समाज आज तेजी से मुख्यधारा से जुड़कर आगे बढ़ रहा है 

0 Response to "अन्य देशों की तुलना में भारत में सबसे सुरक्षित है अल्पसंख्यक समाज, राहुल गांधी के बयान पर शाहनवाज का पलटवार"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article