दानवीर भामाशाह की जयंती राजद कार्यालय में मनाई गई

दानवीर भामाशाह की जयंती राजद कार्यालय में मनाई गई


पटना 30 अप्रैल, 2023

आज राष्ट्रीय जनता दल के राज्य कार्यालय में दानवीर भामाशाह की 525 जयंती समारोह राजद के प्रदेश प्रधान महासचिव सह विधायक श्री रणविजय साहू की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसका संचालन राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश साहू ने की।

इस अवसर पर सभा को संबोधित करने वालों में उद्योग मंत्री श्री समीर कुमार महासेठ, विधायिका श्रीमती मंजू अग्रवाल, प्रदेश राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद, पूर्व डीजीपी श्री अशोक कुमार गुप्ता, सतीश कुमार गुप्ता, आपदा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्री पी0 के0 चैधरी, डाॅ0 पे्रम कुमार गुप्ता, युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष राजेश यादव, दीपक कानू, संतोष केशरी, राजेश गुप्ता सहित दर्जनों नेताओं ने दानवीर भामाशाह के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर विस्तारपूर्वक चर्चा की।

सभा में सर्वसम्मति से महागठबंधन सरकार के द्वारा दानवीर भामाशाह की जयंती को राजकीय समारोह के तौर पर मनाये जाने के फैसले का स्वागत करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव सहित महागठबंधन के सभी नेताओं के प्रति आभार प्रकट की गई और इससे भामाशाह के विचारों को आमजन तक पहुंचाने में मदद मिलेगी।

अपने अध्यक्षीय संबोधन में श्री रणविजय साहू ने कहा कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद और उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने जो उन्हें जिम्मेवारी दी है उसे वो पूरी पारदर्शिता, निष्पक्षता और ईमानदारीपूर्वक निभायेंगे। एक साधारण कार्यकर्ता को पार्टी ने जो बड़ी जिम्मेवारी दी है और पार्टी का प्रदेश प्रधान महासचिव बनाकर वैश्य समाज को जो सम्मानित किया है इसके लिए वैश्य समाज उनके प्रति कृतज्ञ है। राष्ट्रीय जनता दल जो हमेशा समाज के शोषित, वंचित, उपेक्षित को गोलबंद करते रहा है और जिसने हमेशा व्यवसायी और वैश्य समाज के प्रति अपनी चिंता के साथ वैश्य समाज के नेतृत्व को आगे लाया है उसके लिए वैश्य समाज गोलबंद होकर श्री लालू प्रसाद और श्री तेजस्वी प्रसाद यादव जी के हाथ को मजबूती प्रदान करेंगे और आने वाले समय में संगठन के माध्यम से भी वैश्य समाज को पार्टी के कार्यक्रमों से जोड़कर मजबूत गोलबंदी करेंगे जिससे कि वैश्य समाज को उसका हक और अधिकार मिल सके 

0 Response to "दानवीर भामाशाह की जयंती राजद कार्यालय में मनाई गई"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article