ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की एम्पीयर ने अपने नये भव्य शोरूम का उद्घाटन इलेक्ट्रा एम्पीयर के नाम से रूकनपुरा , पटना में किया

ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की एम्पीयर ने अपने नये भव्य शोरूम का उद्घाटन इलेक्ट्रा एम्पीयर के नाम से रूकनपुरा , पटना में किया


 ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की एम्पीयर ने अपने नये भव्य शोरूम का उद्घाटन इलेक्ट्रा एम्पीयर के नाम से दिनांक 05.04.2023 को 395 ग्राउंड फ्लोर ए . एस . कम्पलैक्स रूकनपुरा , बेली रोड पटना में किया । इसका उद्घाटन बैंक ऑफ बड़ौदा के जोनल हेड , पटना श्री सोनम टी . भुटिया तथा रिजनल हेड , पटना श्री संतोष कुमार के कर कमलों द्वारा फीता काटकर किया गया ।

 उद्घाटन के अवसर पर शोरूम के ऑनर पीयूष अग्रवाल तथा उच्च पदाधिकारी गण उपस्थित रहे । श्री अग्रवाल ने बताया कि यह शोरूम बिहार एवं झारखंड का सबसे बड़ा शोरूम है जो 3000 वर्ग फीट में बना है । शोरूम के साथ ही इसका सर्विस सेन्टर भी है जो अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त हैं । श्री अग्रवाल ने बताया कि इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता कंपनी एम्पीयर ग्रीव्स मोबिलिटी ने देश में अपना एक नया हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर एम्पीयर प्राइमस लांच किया है । ग्राहक इसे डीलरशिप के जरिए टोकन मनी देकर बुक करा सकते है । यह इलेक्ट्रिक स्कूटर चार रंगों हिमालयन व्हाइट , हेवेलॉक ब्लू , बक ब्लैक और रॉयल ऑरेंज रंगों में उपलब्ध है । ग्रीव्स मोबिलिटी के सभी पार्ट - पुर्जे मेड इन इंडिया है । यहां एक्सचेंज तथा आकर्षक फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध है ।

0 Response to "ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की एम्पीयर ने अपने नये भव्य शोरूम का उद्घाटन इलेक्ट्रा एम्पीयर के नाम से रूकनपुरा , पटना में किया"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article