बीमारियों की बेहतर इलाज के लिए सही जाँच का होना जरूरी : मंगल पांडेय

बीमारियों की बेहतर इलाज के लिए सही जाँच का होना जरूरी : मंगल पांडेय


पटना : बीमारियों के बेहतर इलाज के लिए सही जाँच रिपोर्ट का होना बहुत जरूरी है, क्योंकि जाँच जितना सही होता है उसी अनुसार डॉक्टर उस बीमारी का इलाज अच्छे से कर पाते है। ये सारी बातें मंगलवार को मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर लिमिटेड के एक एडवांस्ड डायग्नोस्टिक टेस्टिंग सेंटर उद्घाटन समारोह के दौरान बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कही। मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर लिमिटेड ने पटना, बिहार में एक एडवांस्ड डायग्नोस्टिक टेस्टिंग सेंटर लॉन्च किया जिसका उद्घाटन मंगल पांडे, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री, बिहार सरकार, और सीता साहू, मेयर, पटना नगर निगम ने किया। इस नए अत्याधुनिक विश्व स्तरीय डायग्‍नोस्टिक सेंटर में प्रतिदिन 500-700 नमूनों को प्रोसेस करने की क्षमता है, जिसमें बुनियादी दैनिक पैथोलॉजी परीक्षणों से लेकर हाई एंड डायग्नोस्टिक टेस्ट शामिल हैं।

मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुरेंद्रन चेमेनकोटिल ने नई लैब के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा: “मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर देश में डायग्नोस्टिक्स परिदृश्य में सबसे आगे है और हम अपनी उच्च-गुणवत्ता के साथ समाज की सेवा करने में गर्व महसूस करते हैं।

डॉ. हिमांशु शेखर, चीफ ऑफ लेबोरेटरी (पटना), मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर लिमिटेड ने कहा: “पटना में चिकित्सकों, अस्पतालों और रोगियों के लिए अपनी डायग्नोस्टिक एक्‍यूरेसी और सुपर स्पेशियलिटी पैथोलॉजी विशेषज्ञता का विस्तार करके मेट्रोपोलिस खुश है।

मेट्रोपोलिस लैब्‍स सस्ती दरों पर व्यापक परीक्षण और उच्चतम गुणवत्ता की रिपोर्ट प्रदान करती हैं। यह भारत और विदेश दोनों में अपने क्रेडिट के लिए कई गुणवत्ता प्रमाणन के लिए जाना जाता है और दशकों के अनुभव के साथ, मेट्रोपोलिस ने एक व्यापक परीक्षण मेनू के लिए भारतीय रेंज को ईमानदारी से विकसित किया है, जिसका उपयोग अब पूरे देश में हजारों प्रयोगशालाओं द्वारा किया जा रहा है। नई मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर लिमिटेड लैब हाउस नंबर डी-ए/4, पीसी कॉलोनी, लोहिया नगर, कंकड़बाग, पटना - 800020 में स्थित है।

0 Response to "बीमारियों की बेहतर इलाज के लिए सही जाँच का होना जरूरी : मंगल पांडेय"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article