खेसारी लाल यादव ने पटना में नये आपे मेट्रो का   अनावरण किया

खेसारी लाल यादव ने पटना में नये आपे मेट्रो का अनावरण किया


पटना, 19 अप्रैल 2023 : पियाजियो व्‍हीकल्‍स प्रा. लि. (पीवीपीएल), इटली के ऑटो दिग्‍गज पियाजियो ग्रुप की 100 प्रतिशत सब्सिडिरी और भारत में छोटे कमर्शियल व्‍हीकल्‍स बनाने वाली अग्रणी कंपनी ने पटना में अपना नया उत्पाद आपे मेट्रो पेश किया है। इस लॉन्‍च के लिए आयोजित शानदार कार्यक्रम में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पियाजियो इंडिया के सीवी डोमेस्टिक बिजनेस (आईसीई) एवं रिटेल फाइनेंस के कार्यकारी वाइस प्रेसिडेंट अमित सागर मौजूद थे।

नया आपे मेट्रो भारत के पहले 3-वॉल्‍व 230सीसी इंजन से पावर्ड है जोकि एयर-कूल्‍ड होता है और प्राकृतिक रूप से एस्पिरेट हो जाता है और इस तरह से श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ माइलेज, उच्‍च क्षमता, रख-रखाव की कम लागत और आम आकार के ऑटो रिक्‍शा से 36 प्रतिशत तक बड़ा आकार मिलता है। आपे मेट्रो में 40 लीटर का बड़ा सीएनजी फ्यूल टैंक है और यह 2 तरह के ईंधनों से अनुकूल वैरिएंट्स - एलपीजी और सीएनजी में उपलब्ध होगा। इस प्रकार यह अंतिम मील के यात्री परिवहन के लिये आदर्श है। 36 महीने की सुपर वारंटी, आसान सर्विसिंग और किफायती स्पेयर पार्ट्स के साथ यह वाहन ग्राहकों को बिना किसी परेशानी के मालिक होने का अनुभव देता है।

इस लॉन्‍च पर बात करते हुए, पियाजियो व्‍हीकल्‍स प्रा. लि. के चेयरमैन एवं एमडी डियेगो ग्राफी ने कहा, बिहार ने हमें हमेशा बहुत प्‍यार और समर्थन दिया है और हम इस राज्‍य में आपे मेट्रो के लॉन्च की घोषणा करते हुए काफी खुश हैं। मैं खेसारी लाल यादव का भी सम्‍मान करता हूँ जिनका एक लोकप्रिय अभिनेता और गायक के रूप में स्‍तर पियाजियो को वर्षों तक लाखों लोगों से मिले भरोसे और प्यार के जैसा है। इस प्रकार वह हमारे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिये बिल्कुल सही हैं।

पियाजियो व्‍हीकल्‍स प्रा. लि. में सीवी डोमेस्टिक बिजनेस (आईसीई) एवं रिटेल फाइनेंस के कार्यकारी वाइस प्रेसिडेंट अमित सागर ने कहा, आपे मेट्रो अपने वादे बड़ी गाड़ी बड़ी कमाई पर खरा है और पियाजियो द्वारा निर्मित 230 सीसी इंजन के साथ आता है जिसे हमारे ग्राहकों ने अच्‍छी तरह से अपनाया है और भरोसा किया है। 

इस वाहन के लॉन्च पर, पियाजियो इंडिया ने चुनिंदा ग्राहकों, गैराज मालिकों और फाइनेंसर्स को सुपरस्‍टार और ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर  खेसारी लाल यादव से मिलने का मौका भी दिया और एक भाग्यशाली विजेता को सुपरस्‍टार के हस्ताक्षर वाला आपे नेक्‍स्‍ट प्लस भी मिला। नये आपे मेट्रो की कीमत 273297 रूपये (एक्‍स-बिहार) है और यह राज्य की सभी डीलरशिप पर उपलब्ध होगा। इसे चरणबद्ध तरीके से देश के दूसरे भागों में प्रस्तुत करने की योजना भी है।

0 Response to " खेसारी लाल यादव ने पटना में नये आपे मेट्रो का अनावरण किया"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article