वाइब्रेंट बिहार ग्लोबल समिट 2023 लेट्स इंस्पायर बिहार, जो की स्टार्टअप और इन्वेस्टर्स समिट की श्रृंखला में चौथा आयोजन था जिस्का भव्य समापन विद्यापति भवन में हुआ,

वाइब्रेंट बिहार ग्लोबल समिट 2023 लेट्स इंस्पायर बिहार, जो की स्टार्टअप और इन्वेस्टर्स समिट की श्रृंखला में चौथा आयोजन था जिस्का भव्य समापन विद्यापति भवन में हुआ,


 वाइब्रेंट बिहार ग्लोबल समिट 2023 लेट्स इंस्पायर बिहार, जो की स्टार्टअप और इन्वेस्टर्स समिट की श्रृंखला में चौथा आयोजन था जिस्का भव्य समापन विद्यापति भवन में हुआ, जिसमें पूरे बिहार और भारत के स्टार्टअप और निवेशकों ने भाग लिया, ताकि निवेश के माहौल को बिहार में प्रोत्साहित किया जा सके इक बड़े स्तर पर। इस आयोजन के मुख्य अतिथि आईपीएस विकास वैभव थे जिन्होंने दर्शकों को संबोधित किया और बिहार में स्टार्टअप पारिस्थितिकी तंत्र को बढ़ावा देने के लिए बिहार के विकास और विकास के लिए उद्यमिता के महत्व पर जोर दिया।


इस अवसर पर मुख्य अतिथि जैसे - श्री गौरव मिश्रा संस्थापक और सीईओ - स्टार्टअप इंस्टेंट प्राइवेट लिमिटेड, श्रीमती रेणु पासवान शिक्षाविद्, परोपकारी, ब्रिगेडियर एके सिंह एसएम डीडीजी एनसीसी बिहार और झारखंड, श्री रवि निदेशक, स्टेलर इनोवेशन, बेंगलुरु, श्री गोबिंद नारायण सिंह सचिव, जीएनएसयू और अस्पताल, श्री सौरभ मिश्रा निदेशक, एडिकेम स्पेशलिटी एलएलपी, श्री अनिल कुमार झा उपाध्यक्ष, स्विफ्टमेल कम्युनिकेशन लिमिटेड, श्रीमती निशा मदन झा अध्यक्ष, विद्यापति भवन, श्री दिलीप कुमार विशेष सचिव - उद्योग विहार जिन्होंने एक-एक कर दर्शकों को संबोधित किया और उन्हें बिहार में स्टार्टअप कल्चर को बढ़ावा देने की सलाह दी।



स्टार्ट-अप पिचिंग राउंड में निम्नलिखित नवोदित स्टार्टअप्स ने निवेश की संभावना के लिए अपने उत्पादों और सेवाओं को प्रस्तुत किया, जिनमें मनीष कुमार पुरबे, अमरदीप - मोरंग अगरबत्ती, आनंद रवि - नेउरापी रिसर्च इंस्टीट्यूट, सोनल पटेल फाउंडर - रेल फूडीज, शिफा - शिफू क्रिएशन्स, चंदन शामिल थे। कुमार शाह - पोर्टो लैब।


एंटरप्रेन्योर चैप्टर के मुख्य समन्वयक श्री मोहन झा ने इस अवसर पर धन्यवाद प्रस्ताव दिया और एंटरप्रेन्योर चैप्टर के सदस्यों को नवोदित स्टार्टअप्स के लिए अधिक से अधिक समर्थन के लिए आश्वासन दिया और उनका मार्गदर्शन किया, जिसके परिणामस्वरूप युवाओं की अधिक से अधिक भागीदारी होगी और आने वाले समय में बेरोजगारी के मुद्दे पर अंकुश लगाएं।

0 Response to "वाइब्रेंट बिहार ग्लोबल समिट 2023 लेट्स इंस्पायर बिहार, जो की स्टार्टअप और इन्वेस्टर्स समिट की श्रृंखला में चौथा आयोजन था जिस्का भव्य समापन विद्यापति भवन में हुआ,"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article