क्रेडिटबी ने बिहार में दिवाली को किया रोशन, परिवारों को बिना समझौता जश्न मनाने के लिए किया सशक्त

क्रेडिटबी ने बिहार में दिवाली को किया रोशन, परिवारों को बिना समझौता जश्न मनाने के लिए किया सशक्त

पटना: भारत के अग्रणी ऑनलाइन क्रेडिट समाधान प्रदाता क्रेडिटबी ने मेट्रो के साथ-साथ टियर 2 और टियर 3 शहरों में अपनी पहुंच का विस्तार जारी रखा है। इस समय 5.59 करोड़ ऋण खातों के साथ, कंपनी देश भर में तेजी से बढ़ते और विविध ग्राहक आधार को सेवा प्रदान करती है।

हाल ही में, ब्रांड ने अपना नवीनतम दिवाली अभियान, ‘हर तरक्की में साथ’ भी लॉन्च किया है, यह दिखाते हुए कि क्रेडिटबी व्यक्तियों और परिवारों को बिना समझौता आगे बढ़ने में लगातार सक्षम बना रहा है। अकेले बिहार में, प्लेटफ़ॉर्म ने सभी उत्पादों के माध्यम से 3,500 करोड़ रुपये से अधिक का वितरण किया है, जिससे 24 लाख से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान की गई है। 25-34 आयु वर्ग सबसे सक्रिय जनसांख्यिकीय का प्रतिनिधित्व करता है, जो इस बात को रेखांकित करता है कि कैसे युवा पेशेवर डिजिटल क्रेडिट को अपनी तरक्की और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए अपना रहे हैं।

क्रेडिटबी के सह-संस्थापक और सीईओ मधुसूदन ई ने कहा, “जैसे-जैसे भारत का डिजिटल उधार (डिजिटल लेंडिंग) इकोसिस्टम परिपक्व हो रहा है, हम उभरते शहरों में उल्लेखनीय वृद्धि देख रहे हैं जहां आकांक्षाएं तेजी से बढ़ रही हैं। क्रेडिटबी में, हमें देश भर में 8 करोड़ से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करने पर गर्व है। टियर 2 और टियर 3 बाजारों से हम जो मजबूत मांग देख रहे हैं, वह इस बात को रेखांकित करती है कि उपभोक्ता उत्सव और दीर्घकालिक दोनों तरह की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए जिम्मेदार, तकनीक-संचालित क्रेडिट को कैसे अपना रहे हैं। जैसे-जैसे हम अपनी पहुंच का विस्तार करना जारी रखेंगे, हमारा ध्यान व्यक्तियों और परिवारों को बिना समझौता प्रगति का जश्न मनाने के लिए सशक्त बनाने पर रहेगा।”

ब्रांड का अभियान उपभोक्ताओं से जुड़ने के लिए त्योहारी आकांक्षाओं के विषय पर आधारित सहज और संबंधित हास्य के माध्यम से तैयार किया गया है। यह अभियान एक विश्वसनीय वित्तीय भागीदार के रूप में क्रेडिटबी की भूमिका को रेखांकित करता है, जो परिवारों को अपनी जीवनशैली को अपग्रेड करने, अपने सपनों को प्राप्त करने की दिशा में सार्थक कदम उठाने और बिना समझौता जश्न मनाने के लिए सशक्त बनाता है। इसमें क्रेडिटबी के पर्सनल लोन, टू-व्हीलर और बिजनेस लोन की पेशकश शामिल है, जो दर्शाती है कि ये उत्पाद त्योहारों के दौरान और उसके बाद भी ग्राहकों की वित्तीय जरूरतों को पूरा करने में कैसे सहायता करते हैं।

अपने मुख्य ऋण (लोन) पेशकशों के अतिरिक्त, यह प्लेटफॉर्म 24K डिजिटल गोल्ड और क्रेडिट रिपोर्ट समाधान जैसी मूल्य वर्धित सेवाएं भी प्रदान करता है, जो अपने ग्राहकों की बढ़ती वित्तीय जरूरतों को पूरा करती हैं।

अपने तकनीकी-आधारित दृष्टिकोण और भारत के विविध जनसांख्यिकीय परिदृश्य की गहरी समझ का लाभ उठाते हुए, क्रेडिटबी लाखों भारतीयों को तेज, सुरक्षित और भरोसेमंद क्रेडिट पहुंच प्रदान करने के अपने मिशन की पुष्टि करता है, जिससे उन्हें आत्मविश्वास के साथ जीवन के मील के पत्थरों का जश्न मनाने में मदद मिलती है।

0 Response to "क्रेडिटबी ने बिहार में दिवाली को किया रोशन, परिवारों को बिना समझौता जश्न मनाने के लिए किया सशक्त"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article