पियर्सन ने  वेरांडा रेस के साथ मिलकर शुरू की भारत की सबसे व्यापक बैंक प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) प्रेपरेशन सीरीज

पियर्सन ने वेरांडा रेस के साथ मिलकर शुरू की भारत की सबसे व्यापक बैंक प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) प्रेपरेशन सीरीज

पटना: दुनिया में शिक्षण क्षेत्र की अग्रणी कंपनी,  पियर्सन (एफटीएसई: पीएसओएन.एल), भारत में बैंक प्रोबेशनरी ऑफिसर (बैंक पीओ) परीक्षा के लिए एक व्यापक और हाइब्रिड टेस्ट प्रेपरेशन सामग्री पेश करने के लिए वेरांडा लर्निंग उद्यम और परीक्षा तैयारी क्षेत्र के जाने-माने नाम, वेरांडा रेस के साथ अपनी रणनीतिक साझेदारी बढ़ा रही है। अनुमान है कि भारत में 30 लाख से अधिक छात्र सालाना बैंक पीओ परीक्षाओं की तैयारी करते हैं। 8 किताब और डिजिटल आकलन सहित यह व्यापक टेस्ट प्रेपरेशन सीरीज, मॉक पेपर्स के साथ डिज़ाइन की गई है जो आईबीपीएस और एसबीआई द्वारा आयोजित प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) और क्लर्क के लिए प्रवेश परीक्षाओं के लिए फिट हैं।

पियर्सन इंडिया के कंट्री हेड, विनय कुमार स्वामी ने कहा, "हम बैंक पीओ परीक्षा श्रेणी में प्रवेश कर अपने प्रसिद्ध परीक्षा तैयारी पोर्टफोलियो का विस्तार कर रोमांचित हैं, जिसमें एनईईटी, आईआईटी-जेईई, यूजीसीऔर यूपीएससी पहले से ही शामिल हैं। परीक्षा की तैयारी के क्षेत्र में एक विश्वसनीय ब्रांड के रूप में, हम सर्वश्रेष्ठ लेखकों के साथ सहयोग करने और इन बड़े-दांव वाली प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में छात्रों का समर्थन करने के लिए गुणवत्तापूर्ण सामग्री और आकलन की सुविधा प्रदान करने पर गर्व करते हैं। वेरांडा रेस के साथ साझेदारी करने से हमें अपनी पेशकशों को और मज़बूत करने तथा विविधता लाने का मौका मिलेगा, जिससे हमारे छात्रों को और अधिक मदद मिलेगी।
परीक्षा की प्रेपरेशन सीरीज में रोज़ाना करेंट अफेयर्स, सेक्शनल टेस्ट, फुल-लेंथ मॉक टेस्ट, पिछले साल के हल किए गए प्रश्नपत्रों और  खुद तैयारी के लिए ऑनलाइन मॉक टेस्ट और क्विज़ के साथ ई-लाइब्रेरी तक पहुंच जैसी सुविधाएं शामिल हैं।
वेरांडा रेस के हेड, संतोष कुमार ने कहा, "पियर्सन के साथ साझेदारी उच्च गुणवत्ता वाले शैक्षणिक संसाधन प्रदान करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का एक और उदाहरण है, जो छात्रों की उभरती ज़रूरतों को पूरा करने के लिए तैयार किए गए हैं। प्रकाशन के क्षेत्र में पियर्सन की विशेषज्ञता और बैंकिंग परीक्षा की तैयारी में हमारे व्यापक अनुभव के साथ, हम उल्लेखनीय शैक्षणिक ज़रिया प्रदान करना चाहते हैं, जो छात्रों को आत्मविश्वास और क्षमता के साथ अपने करियर के लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करेगा।" 
फिलहाल वेरांडा रेस में बैंकिंग परीक्षाओं की तैयारी कर रही, हरिप्रिया का मानना है कि   पियर्सन और वेरांडा रेस की साझेदारी से पेश की जा रही किताबें, बैंकिंग परीक्षा के उम्मीदवारों को बहुत मदद करेंगी। उन्होंने कहा, "मुझे विश्वास है कि इन किताबों के अभ्यास प्रश्न से बैंकिंग परीक्षाओं की तैयारी करने वालों को सहायता मिलेगी।"

इस प्रेस विज्ञप्ति में हमारे व्यवसाय और जिन बाज़ारों में हम काम करते हैं, उनके बारे में हमारी योजनाओं, रणनीतियों, इरादों और विश्वासों के बारे में कुछ भविष्य के कथन शामिल हैं। हम परिस्थितियों में बदलाव के साथ इन कथनों को अपडेट करने के लिए कोई दायित्व नहीं ले रहे हैं। ऐसे जोखिम और अनिश्चितताएं हैं, जिससे वास्तविक घटनाएं इन भविष्य के कथनों से अलग हो सकती हैं। पाठकों और निवेशकों को सलाह दी जाती है कि वे उपरोक्त प्रेस विज्ञप्ति के आधार पर निवेश का निर्णय लेने में सावधानी बरतें।

0 Response to "पियर्सन ने वेरांडा रेस के साथ मिलकर शुरू की भारत की सबसे व्यापक बैंक प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) प्रेपरेशन सीरीज"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article