*कल्याण ज्वैलर्स का पटना सिटी में खुलेगा एक और शोरूम*

*कल्याण ज्वैलर्स का पटना सिटी में खुलेगा एक और शोरूम*

 

   बॉलीवुड स्टार मलैका अरोड़ा खान बुधवार (08 मई 2024) को करेंगी इस नए शोरूम का उद्घाटन


पटना, 7 मई 2024: भारत की सबसे भरोसेमंद और सबसे बड़ी आभूषण कंपनियों में से एक कल्याण ज्वैलर्स ने अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर पटना में सोनी सदन, झाऊगंज, पटना सिटी में एक नया आउटलेट लॉन्च करने की घोषणा की है। बॉलीवुड स्टार मलैका अरोड़ा खान 08 मई को शाम 5.00 बजे ब्रांड-न्यू शोरूम का उद्घाटन करेंगी। वर्तमान में, आभूषण ब्रांड राज्य के सभी प्रमुख बाजारों जैसे पटना, नवादा, आरा, सीतामढ़ी, बेगूसराय, हाजीपुर और कई अन्य शहरों में मौजूद है। पटना के नए शोरूम में कल्याण ज्वैलर्स के आभूषण संग्रह से डिजाइन की एक विस्तृत श्रृंखला होगी, जिसे विश्व स्तरीय माहौल में प्रस्तुत किया जाएगा।


नए शोरूम के शुभारंभ पर टिप्पणी करते हुए, कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, बिहार राज्य में अपार संभावनाएं हैं और इन संभावनाओं को देखते हुए पिछले कुछ वर्षों में, हमने लगातार इस क्षेत्र में अपनी मौजूदगी को रणनीतिक रूप से बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित किया है। कल्याण ज्वैलर्स ब्रांड के लिए बिहार सबसे महत्वपूर्ण बाजारों में से एक है। यह नया आउटलेट राज्य में हमारा 17वां आउटलेट होगा। एक कंपनी के रूप में, हमने बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं और ग्राहकों के खरीदारी संबंधी अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एक खास सिस्टम बनाने की दिशा में बड़े कदम उठाए हैं। । हमारा मानना है कि पटना में आने वाला शोरूम हमें बाजार हिस्सेदारी को मजबूत करने में सक्षम करेगा, साथ ही संरक्षकों को सुविधा और पहुंच भी प्रदान करेगा।


सीजन में ग्राहक सभी आभूषणों की खरीद पर मेकिंग चार्ज पर 25 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं’। अक्षय तृतीया खरीदारी के अनुभव को आसान बनाने के लिए ज्वैलरी ब्रांड ने एडवांस बुकिंग सुविधा शुरू की है। इस प्री-बुकिंग सुविधा से ग्राहक आसानी से अपने आभूषणों को पहले से चुन कर ऑर्डर दे सकते हैं, जिससे उन्हें शुभ दिन पर परेशानी मुक्त खरीदारी का अनुभव होगा। इस पहल से ग्राहक कीमत का 10 प्रतिशत एडवांस पेमेंट करते हुए आभूषण को लॉक करते हुए ऐन मौके पर होने वाली आपाधापी से बच सकेंगे। मार्केट में सबसे कम और कंपनी के सभी शोरूमों में मान्य कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट भी लागू रहेगा, जिससे सहज और सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव मिलेगा।


कल्याण ज्वैलर्स में रिटेल बिक्री वाले सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क वाले हैं और इन्हें कई शुद्धता परीक्षणों से निकालकर तैयार किया जाता है। ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा जो शुद्धता, आभूषणों के मुफ्त आजीवन रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देता है। यह सर्टिफिकेशन अपने हितैषी ग्राहकों को सर्वाेत्तम पेशकश करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता का हिस्सा है। कल्याण ज्वैलर्स का नया शोरूम पूरे भारत से तैयार की गई ब्राइडल ज्वैलरी लाइन मुहूर्त को भी संजोए हुए हैं। यहां कल्याण के लोकप्रिय घरेलू ब्रांड जैसे तेजस्वी (पोल्की आभूषण), मुद्रा (हस्तनिर्मित प्राचीन आभूषण), निमाह (टेम्पल ज्वैलरी), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), जिया (सॉलिटेयर-जैसे डायमंड आभूषण), अनोखी (अनकट डायमंड्स), अपूर्व (विशेष अवसरों के लिए डायमंड), अंतरा (वेडिंग डायमंड), हेरा (रोजमर्रा में पहने जाने वाले डायमंड), रंग (प्रीशियस स्टोन ज्वैलरी) और हाल में लॉन्च की गई लीला (रंगीन स्टोन और डायमंड ज्वैलरी) के स्पेशल सेगमेंट भी ग्राहकों को लुभाएंगे।

0 Response to "*कल्याण ज्वैलर्स का पटना सिटी में खुलेगा एक और शोरूम*"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article