अयोध्या में भव्य राममंदिर बनने के बाद सीतामढ़ी में मां जानकी भी भव्य मंदिर में स्थापित होंगी : सम्राट चौधरी

अयोध्या में भव्य राममंदिर बनने के बाद सीतामढ़ी में मां जानकी भी भव्य मंदिर में स्थापित होंगी : सम्राट चौधरी


गरीब कल्याण के लिए जितने काम 10 साल में हुए उतने आजादी के बाद भी नहीं हुए थे: सम्राट चौधरी


            --------------------------------------


पटना, 22 मई। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आज पूर्वी चंपारण लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत तेतरिया  कोठी में एनडीए समर्थित भाजपा उम्मीदवार श्री राधा मोहन सिंह जी के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमलोगों ने तय कर लिया है कि अयोध्या में भव्य राममंदिर बनने के बाद सीतामढ़ी में मां जानकी भी भव्य मंदिर में स्थापित किया जाएगा। 


श्री चौधरी ने जोर देकर कहा कि उत्साहित भीड़ देखकर साफ है कि पूर्वी चंपारण की जनता मन बना चुकी है, देश और गरीब के लिए मोदी सरकार फिर जरूरी है।  


इस दौरान लोजपा (रा) के प्रमुख श्री चिराग पासवान जी भी मौजूद रहें।


उप मुख्यमंत्री श्री चौधरी ने कहा कि गरीब कल्याण के लिए जितने काम 10 साल में हुए उतने काम आजादी के बाद भी नहीं हुए थे। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद बिहार में गरीबों के लिए 32 लाख मकान बने थे जबकि पिछले 10 सालों में गरीबों के लिए 55 लाख पक्के मकान बनाए गए। 


उन्होंने लोगों से कहा कि अगर आप एनडीए समर्थित भाजपा के प्रत्याशी राधामोहन सिंह जी को वोट देंगे तो तय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे, लेकिन अन्य को दीजिएगा तो राहुल गांधी, तेजस्वी यादव, ममता बनर्जी में कौन बनेगा कोई नहीं जानता। 


श्री चौधरी ने आगे कहा कि मजबूत सरकार देश के लिए जरूरी है। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि आज विपक्ष द्वारा नौकरी के नाम पर युवकों को गुमराह किया जा रहा है। 


उन्होंने लोगों को भरोसा दिया कि 2020 में हमलोगों ने 10 लाख लोगों के नौकरी का वादा किया था।  2025 तक 10 लाख लोगों को नौकरी देने के बाद ही वे उस साल वोट मांगने आयेंगे।

0 Response to " अयोध्या में भव्य राममंदिर बनने के बाद सीतामढ़ी में मां जानकी भी भव्य मंदिर में स्थापित होंगी : सम्राट चौधरी"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article