खगड़िया में जनता के स्वागत से अभिभूत हुए उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी

खगड़िया में जनता के स्वागत से अभिभूत हुए उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी


पीएम ने 4 करोड़ गरीबों को पक्का मकान दिया तो 500 साल से इंतजार कर रहे प्रभु श्रीराम को भी भव्य मंदिर में स्थापित किया : सम्राट चौधरी


बिहार में माफियाओं का होगा ' इलाज ' : सम्राट चौधरी


       ---------------------------------------------


पटना, 16 अप्रैल। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष  सह बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आज खगड़िया पहुंचे। इस दौरान उनका भाजपा के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त स्वागत किया गया।


 लोगों के  स्वागत  से अभिभूत श्री चौधरी ने यहां लोगों से एनडीए के प्रत्याशी को विजई बनाने की अपील करते हुए कहा कि 75 सालों के इतिहास में कोई ऐसा पीएम नहीं आया जिसने गरीबों, युवाओं, महिलाओं के कल्याण की बात की हो। 


खगड़िया में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष श्री चौधरी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी जब पीएम बने तो उन्होंने गरीबों की चिंता की। उन्होंने गरीबों को पांच किलो अनाज दिया तो मोदी और नीतीश सरकार ने पांच लाख रुपए तक की इलाज की सुविधा भी दी।

उन्होंने कहा कि बिहार में 15 दिनों में दो करोड़ आयुष्मान कार्ड बनाकर दिया गया। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि बिहार को , देश को अब विकसित करना है।


उन्होंने कहा कि पीएम ने 4 करोड़ गरीबों को  रहने के लिए पक्का मकान दिया तो 500 साल से इंतजार कर रहे प्रभु श्रीराम को भी भव्य मंदिर में स्थापित किया। उन्होंने कहा कि  राम मंदिर की चर्चा आज देश से लेकर विदेश तक में हो रही है लेकिन, देश के कुछ लोग भगवान राम के अस्तित्व पर ही सवाल उठा रहे थे। 


उप मुख्यमंत्री श्री चौधरी ने लोगों को भरोसा देते हुए कहा कि बिहार में सुशासन का राज स्थापित होगा। उन्होंने कहा कि अगर कोई माफिया ऐसा करेगा तो उन सभी का इलाज किया जाएगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि बालू माफिया हों, या शराब माफिया या जमीन माफिया, सब को या तो जेल जाना पड़ेगा या बिहार छोड़ना पड़ेगा।

0 Response to " खगड़िया में जनता के स्वागत से अभिभूत हुए उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article