तेजस्वी जी के सवाल पर भाजपा के पास जवाब नहीं है : एजाज अहमद

तेजस्वी जी के सवाल पर भाजपा के पास जवाब नहीं है : एजाज अहमद


पटना 15  अप्रैल 2024 


बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता ने  एजाज अहमद ने नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने भाजपा से जो सात सवाल किए हैं ,उन सात सवालों का जवाब भाजपा के नेता क्यों नहीं दे रहे हैं ,दरअसल भाजपा के नेता जनता के मुद्दों से ध्यान भटकाना के लिए लोगों के बीच जुमलाबाजी, भ्रम और धर्म की राजनीति कर रही है।

             एजाज ने आगे कहा कि नौजवानों के नौकरी और रोजगार से भाजपा को कोई मतलब नहीं है ।जातीय जनगणना या आरक्षण व्यवस्था को 75% करने की जो महागठबंधन सरकार ने जो कार्य किया है उसके प्रति भाजपा की कोई रुचि नहीं है। महिलाओं पर अत्याचार और यौनाचार करने वाले आज भाजपा में मजे से अपनी राजनीति कर रहे हैं ।महंगाई के सवाल पर भाजपा के पास कोई सोच नहीं है हम दो हमारे दो की नीतियां चला कर औद्योगिक घरानों  को फायदा पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है और गरीबों को और गरीब बनाने की नीतियां चलाई जा रही है ।जहां बीपीएल के लोगों की संख्या में 2014 के बाद लगातार बढ़ोतरी हो रही है ।और आज 80 करोड लोगों को 5 किलो गेहूं में 5 किलो चावल देकर जनता के बीच में भ्रम और धर्म की राजनीति चलाना चाहती है । 

         इन्होंने ने कहा कि जनता और नौजवानों के मुद्दे से भाजपा भड़काने के लिए नफरत की राजनीति कर रही है, भारतीय जनता पार्टी कभी भी जनता और जनता के सवालों और जनता के मुद्दों पर और जनता के हितों के लिए कोई काम नहीं कर रही है। 10 वर्षों की  केंद्र सरकार ने सिर्फ जुमलाबाजी किया और भ्रम और धर्म की राजनीति की और जब सवाल पूछे जा रहे हैं तो भाजपा के नेता मुद्दों के आधार पर जवाब नहीं दे रहे हैं। देश और देश की जनता ने नरेंद्र मोदी की नीतियों और उनके सरकार के कार्यों के खिलाफ पूरी तरह से मन बना लिया है ,और जनता मुद्दों के आधार पर मोदी को आमजन  घेरने में सफल है, इसी कारण से भाजपा के खेमें में बेचैनी और बौखलाहट देखी जाती है,

और इसी बेचैनी में अनर्गल बातें कर रहे हैं। 

0 Response to " तेजस्वी जी के सवाल पर भाजपा के पास जवाब नहीं है : एजाज अहमद"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article