महिंद्रा ने लॉन्च की कॉम्पैक्ट एसयूवी में 'लीक से हटकर' नई एक्सयूवी 3एक्सओ  कीमतें ₹ 7.49 लाख से शुरू

महिंद्रा ने लॉन्च की कॉम्पैक्ट एसयूवी में 'लीक से हटकर' नई एक्सयूवी 3एक्सओ कीमतें ₹ 7.49 लाख से शुरू

 

पटना: भारत की अग्रणी एसयूवी निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने आज एक्सयूवी 3एक्सओ लॉन्च की, जिसकी कीमत 7.49 लाख रुपए से शुरू होती है। कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में नए स्टैंडर्ड बनाते हुए एक्सयूवी 3एक्सओ असाधारण डिजाइन, प्रीमियम इंटीरियर, आरामदायक सवारी, अत्याधुनिक तकनीक, रोमांचक प्रदर्शन और बेजोड़ सुरक्षा का संयोजन है। एक्सयूवी 3एक्सओ नवीनता और उत्कृष्टता के प्रति महिंद्रा की प्रतिबद्धता का प्रतीक है, यह वास्तव में एवरीथिंगयूवांटएंडमोर की बानगी है।


एक्सयूवी 3एक्सओ की परिकल्पना मुंबई में महिंद्रा इंडिया डिजाइन स्टूडियो (एमआईडीएस) में की गई थी और चेन्नई के पास महिंद्रा रिसर्च वैली (एमआरवी) में इंजीनियरिंग और डवलपमेंट किया गया था। एक्सयूवी 3एक्सओ महिंद्रा की वैश्विक डिजाइन और इंजीनियरिंग टीम की विश्व स्तरीय क्षमताओं का प्रतिनिधित्व करती है। एडवांस मैनुफैक्चरिंग प्रोसेस का उपयोग करके नासिक में महिंद्रा की अत्याधुनिक सुविधा में निर्मित यह गाड़ी ग्राहकों को एक उच्च गुणवत्ता वाली एसयूवी देती है जो जो मजबूत है और लंबे समय तक चलने के लिए इंजीनियर की गई है।


कई सेगमेंट में आकर्षक एक्सयूवी 3एक्सओ नए जमाने के एसयूवी खरीदारों की उम्मीदों से कहीं बेहतर है। प्रत्येक वैरिएंट को अपने संबंधित सेगमेंट की विशिष्ट आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है, जो एक्सयूवी 3एक्सओ को एक अपनी श्रेणी में क्रांतिकारी बनाता है। 


महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव डिवीजन के प्रेसिडेंट श्री विजय नाकरा ने कहा, 'सिर्फ 7.49 लाख रुपए की आकर्षक कीमत पर एक्सयूवी 3एक्सओ की लॉन्चिंग के साथ महिंद्रा बता रही है कि एक एसयूवी आखिर क्या हो सकती है, यह एसयूवी की नई परिभाषा है। यह नवाचार, सुरक्षा, आराम और परफॉर्मेंस का मेल है और इसे वह सब देने के लिए तैयार किया गया है जो आप एक एसयूवी में चाहते हैं। हर वैरिएंट विभिन्न ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार तैयार किया गया है। अपने—अपने सैगमेंट में प्रत्येक वैरिएंट क्रांतिकारी है।'


महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी और प्रोडक्ट डवलपमेंट के प्रेसिडेंट आर वेलुसामी ने कहा, 'एक्सयूवी 3एक्सओ टॉप लेवल सेफ्टी, अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी और असाधारण डिजाइन के साथ रोमांचक प्रदर्शन के मिश्रण के लिए महिंद्रा के समर्पण का उदाहरण है। एक टिकाऊ, अच्छी तरह से टेस्ट किए गए प्लेटफॉर्म सहित इसे बी—एनसीएपी सहित उच्चतम वैश्विक सुरक्षा मानकों को पूरा करने के लिए इंजीनियर किया गया है। बेहतर ड्राइवट्रेन विकल्पों, मजबूत लेवल 2 एडीएएस सुविधाओं, सुरक्षा उपकरणों के सेट और उन्नत तकनीकी सुधार के साथ एक्सयूवी 3एक्सओ को एक ऐसा ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है जो उत्साहजनक, सुरक्षित और अपनी श्रेणी में आगे है।'


एक्सयूवी 3एक्सओ को सख्त वैश्विक मानकों को पूरा करने के लिए डिजाइन, विकसित और इंजीनियर किया गया है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि यह हमारे ग्राहकों को असाधारण क्वॉलिटी और परफॉर्मेंस मिले। महिंद्रा वैश्विक बाजारों में एक्सयूवी 3एक्सओ पेश करेगी, विवरण शीघ्र ही घोषित किया जाएगा।


एक्सयूवी 3एक्सओ की बुकिंग 15 मई, 2024 से ऑनलाइन और साथ ही महिंद्रा डीलरशिप पर शुरू होगी। एक्सयूवी 3एक्सओ की डिलीवरी 26 मई, 2024 से शुरू होगी, यह सुनिश्चित किया जाएगा कि ग्राहक जल्द से जल्द अपनी नई महिंद्रा एसयूवी का लुत्फ उठा सकें।

0 Response to "महिंद्रा ने लॉन्च की कॉम्पैक्ट एसयूवी में 'लीक से हटकर' नई एक्सयूवी 3एक्सओ कीमतें ₹ 7.49 लाख से शुरू "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article